Desh

नवाब को वानखेड़े का जवाब: बहुत अच्छे मेरे दोस्त…एक महिला का नाम सार्वजनिक करके बहुत अच्छा किया

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुंबई
Published by: प्रांजुल श्रीवास्तव
Updated Mon, 08 Nov 2021 11:26 AM IST

सार

समीर वानखेड़े ने कहा है कि उनकी साली हर्षदा रेडकर का केस 2008 में हुआ था। मैंने क्रांति रेडकर से 2017 में शादी की थी। 

समीर वानखेड़े
– फोटो : ANI

ख़बर सुनें

विस्तार

एनसीपी नेता नवाब मलिक द्वारा किए गए नए खुलासे पर एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े का जवाब सामने आया है। मीडिया से बात करते हुए सोमवार को एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े ने कहा है कि 2008 में उनकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर का ड्रग केस सामने आया था। तब मैं नौकरी में ही नहीं था, इसके अलावा उन्होंने हर्षदा की बहन क्रांति रेडकर से 2017 में शादी की थी। एनसीपी नेता के सवाल पर उन्होंने कहा कि जब मैं नौकरी में ही नहीं था और उस समय क्रांति रेडकर से मेरी शादी नहीं हुई थी तो मैं इस मामले से कैसे जुड़ा हो सकता हूं। 

बहुत अच्छा किया दोस्त.. 

समीर वानखेड़े ने नवाब मलिक द्वारा एक महिला का नाम सार्वजनिक करने पर तंज सकते हुए कहा कि- बहुत अच्छे मेरे दोस्त…एक महिला का नाम सार्वजनिक करके बहुत अच्छा किया। उन्होंने कहा कि जब हम प्रेस रिलीज जारी करते हैं, तब भी यह ध्यान रखते हैं कि महिला का नाम सार्वजनिक न किया जाए। हम उसका सम्मान करते हैं, लेकिन नवाब मलिक ने एक ऐसी महिला का नाम सार्वजनिक कर दिया, जिसका एक परिवार है। बच्चे हैं। 

मलिक ने पेश किए थे सबूत 

दरअसल, एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सोमवार सुबह ट्विटर पर पुणे कोर्ट में लंबित ड्रग केस के सबूत पेश करते हुए समीर वानखेड़े पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि क्या समीर वानखेड़े की साली हर्षिदा दीनानाथ रेडकर ड्रग व्यापार में शामिल हैं? उन्होंने कहा था कि समीर वानखेड़े को जवाब जरूर देना चाहिए। इससे पहले भी मलिक, समीर वानखेड़े पर कई आरोप लगा चुके हैं। यहां तक कि उन्होंने आर्यन खान की गिरफ्तारी को अपहरण करार दे दिया था। 

एनसीबी का पलटवार: ‘नवाब मलिक के पास इतने सबूत, तो कोर्ट क्यों नहीं चले जाते?’

वहीं रविवार को एनसीबी अधिकारियों ने कहा कि अगर नवाब मलिक के पास इतने सबूत हैं तो वह कोर्ट क्यों नहीं चले जाते। दरअसल, एनसीबी अधिकारियों का यह बयान तब सामने आया  जब नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर आरोप लगाया था कि वह दुबई व मालदीव में थे और उन्होंने भाजपा नेता मोहित कंबोज से बात की थी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

Petrol Diesel Price: तीसरे दिन भी नहीं बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103 रुपये, जानें अपने शहर की कीमतें Petrol Diesel Price: तीसरे दिन भी नहीं बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103 रुपये, जानें अपने शहर की कीमतें
13
Business

Petrol Diesel Price: तीसरे दिन भी नहीं बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 103 रुपये, जानें अपने शहर की कीमतें

To Top
%d bloggers like this: