Entertainment

आलिया की तरह 'गंगूबाई' बन एक्टिंग करती बच्ची से हुई कंगना को आपत्ति, पूछा- क्या एक सेक्स वर्कर की बायोपिक बनाना सही है?

इस समय सभी पर संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का खुमार चढ़ा हुआ है। फिल्म के ट्रेलर में गंगूबाई बनी आलिया भट्ट के दमदार डायलॉग और तेवर लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं, जिसके चलते सोशल मीडिया पर अब इन डायलॉग्स पर रील भी बनना शुरू हो गई हैं। बड़े से लेकर बच्चे तक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ पर वीडियो बना रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो आया है जिसमें एक छोटी बच्ची ‘गंगूबाई’ के गेटअप में डायलॉग बोलती नजर आ रही है। इस वीडियो पर जमकर लाइक्स आ रहे हैं और लोगों को बच्ची की एक्टिंग काफी पसंद आ रही है लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रणौत ने गंभीर सवाल किए हैं।

क्या ये ठीक है?

वीडियो में देखा जा सकता है कि छोटी बच्ची गंगूबाई काठियावाड़ी में आलिया की तरह सफेद साड़ी पहने माथे पर बिंदी लगाए। आलिया की तरह एक्टिंग कर रही है। जिस तरह से गंगूबाई के ट्रेलर में आलिया भट्ट मुंह में बीड़ी दबाकर डायलॉग बोलती हैं ठीक उसी तरह ये बच्ची भी मुंह में तीली दबाकर गंगूबाई के तेवर में डायलॉग बोलती नजर आ रही है। कंगना ने इस वीडियो को देखने के बाद अपनी चिंता जाहिर की और पूछा क्या ये ठीक है। 

कंगना ने उठाए गंभीर सवाल-स्मृति ईरानी को भी किया टैग

कंगना रणौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर वीडियो रील का स्क्रीनशॉट शेयर किया और इस पर आपत्ति जताते हुए लिखा- क्या एक छोटी बच्ची को एक सेक्स वर्कर की तरह नकल, मुंह में बीड़ी डालने और अश्लील डायलॉग की एक्टिंग करनी चाहिए? इसकी बॉडी लैंग्बेज देखों जरा, क्या ये इसकी उम्र के हिसाब से सही है? उन्होंने आगे लिखा, यहां सौ बच्चे और हैं जो ऐसा कर रहे हैं। कंगना रणौत ने इस पर गंभीर सवाल तो उठाए ही हैं, इसी के साथ उन्होंने पोस्ट में महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी को भी टैग किया है।

 

संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। यह फिल्म में हुसैन जैदी की किताब ‘माफिया क्वींस ऑफ मुंबई’ पर आधारित है, जिसमें विजय राज, इंदिरा तिवारी और सीमा पाहवा सहायक भूमिकाओं में हैं। इसके अलावा अजय देवगन, इमरान हाशमी और हुमा कुरैशी महत्वपूर्ण कैमियो करती नजर आएंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: