Entertainment

Web Series: हाथीराम और शिवा फिर से तांडव करने को बेकरार, लेकिन 'पाताल लोक' और 'तांडव' के दूसरे सीजन में यहां फंसा पेंच

इन दिनों ऑडियंस फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज देखना पसंद करती है। लोगों में वेब सीरीज देखने का क्रेज बढ़ रहा है। ऐसे में सभी को अपनी पसंदीदा वेब सीरीज के दूसरे सीजन आने का भी इंतजार रहता है। हाल ही में जयदीप अहलावत और जीशान अयूब ने अपनी वेब सीरीज ‘ब्लडी ब्रदर्स’ के प्रमोशन के दौरान ‘पाताल लोक’ और ‘तांडव’ के दूसरे सीजन के बारे में बड़ा खुलासा किया है। अहलावत और अयूब तांडव करने को बरकरार हैं, लेकिन दोनों ही सीरीज के दूसरे सीजन आने में पेंच फंस गया।

लॉकडाउन में आई ‘पाताल लोक’ दर्शकों को काफी पसंद आई थी। इस वेब सीरीज में जयदीप अहलावत ने हाथीरम चौधरी का किरदार निभाया था, जो एक पुलिस ऑफिसर होता है। दर्शक काफी समय से इस सीरीज के दूसरे सीजन के आने का इंतजार कर रहे हैं। अपने एक इंटरव्यू में जयदीप अहलावत ने सीरीज के दूसरे सीजन को लेकर कहा कि ‘पाताल लोक’ की वापसी से मुझे खुशी होगी।

अहलावत ने कहा कि यह पहला शो था, जो पहले लॉकडाउन में आया और लोगों को काफी पसंद आया। इस सीरीज ने एक बेंचमार्क सेट कर दिया था। हालांकि ‘पालात लोक 2’ के बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है। केवल मेकर्स ही इसका जवाब दे सकते हैं कि दूसरा सीजन कब आने वाला है। मैं चाहता हूं कि इसका दूसरा सीजन जल्द शुरू हो।

वहीं, सैफ अली खान, सुनील ग्रोवर, डिंपल कपाड़िया, जीशान अयूब, कृतिका कामरा, अनूप सोनी, सारा जेन डायस और गौहर खान स्टारर ‘तांडव’ अमेजन प्राइम पर रिलीज हुआ था। इस सीरीज को भी दर्शकों का काफी प्यार मिला था। एक इंटरव्यू में जब जीशान अयूब से पूछा गया कि क्या ‘तांडव 2’ की शूटिंग शुरू हो गई, तो उन्होंने कहा, नहीं अभी नहीं।

अयूब ने कहा कि अली अब्बास अभी किसी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। मुझे ‘तांडव’ के नए सीजन में पूरी कास्ट के साथ वापस आकर बहुत खुशी होगी, लेकिन अभी तक दूसरे सीजन के बारे में कोई जानकारी नहीं है और ना ही कुछ सुना है। दूसरा सीजन कब आएगा इसका जवाब निर्माता ही दे सकते हैं। उम्मीद है जल्द दूसरा सीजन आएगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: