Entertainment

टीवी: मशहूर होने के बाद भी छोटे पर्दे से गायब हुईं ये अभिनेत्रियां, कोई प्रेग्नेंसी तो कोई शादी के कारण अभिनय से हुईं दूर

टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां मौजूद हैं, जो अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं। टीवी सीरियल्स में आने वाली यह अभिनेत्रियां आज घर-घर मशहूर हो चुकी हैं। लेकिन कई मशहूर सीरियल में काम करने के बावजूद शोहरत हासिल करने के बाद भी यह अभिनेत्री छोटे पर्दे से गायब हो चुकी हैं। आइए जानते हैं टीवी इंडस्ट्री की ऐसी ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में-

 

दिशा वकानी

टेलीविजन के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दयाबेन के किरदार से मशहूर दिशा वकानी घर-घर अपनी पहचान बना चुकी हैं। शो में दयाबेन के अपने किरदार से उन्होंने काफी लोकप्रियता हासिल की। हालांकि इन दिनों वह टीवी से दूर हैं। दरअसल उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी के चलते शो से ब्रेक लिया था, जिसके बाद से ही वह वापस शो में नहीं आई हैं।

रूचा हस्बनिस

स्टार प्लस के मशहूर सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ में राशि का किरदार निभाने वाली रूचा हस्बनिस भी इस लिस्ट में शामिल हैं। अपने शो में राशि के किरदार से रूचा ने काफी शोहरत हासिल की थी। लेकिन उन्होंने बाद में शो बीच में ही छोड़ दिया और शादी करने के बाद से ही छोटे पर्दे से दूर हैं।

एकता कौल

टेलीविजन के मशहूर शो ‘मेरे अंगने में’ नजर आ चुकीं अभिनेत्री एकता कौल भी मशहूर होने के बाद छोटे पर्दे से गायब हो चुकी हैं। अभिनेत्री बते कई समय से किसी भी ओ में नजर नहीं आई हैं। 

पारुल चौहान 

स्टार प्लस के हिट शो ‘सपना बाबुल का बिदाई’ में रागिनी के किरदार से लोकप्रियता हासिल करने वाली अभिनेत्री पारुल चौहान इस लिस्ट में अगली अभिनेत्री हैं। पारुल  ने अपने अभिनय करियर से ब्रेक लेकर साल 2018 में चिराग ठक्कर से शादी की थी, जिसके बाद वह अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हैं। पारुल आखरी बार स्टार प्लस के ही शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नजर आई थीं।

 

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: