Entertainment

Lock Upp: राष्ट्रपति का नाम ना बता पाने पर ट्रोल हुईं निशा, पायल, सारा और पूनम, लोगों ने कहा- बेहद शर्मनाक है

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत का हाल ही में शुरू हुआ रियलिटी शो लॉकअप लगातार चर्चा में बना हुआ है। शो में कैदी बने कंटेस्टेंट्स के बीच होने वाले झगड़े और उनकी निजी जिंदगी को लेकर होने वाले खुलासे लगातार सुर्खियों में छाए रहते हैं। ऐसे में अब दर्शक भी इस शो में दिलचस्पी लेते नजर आ रहे हैं। इसी बीच में हाल ही प्रसारित हुए शो के एक एपिसोड में एक टास्क को करते हुए अभिनेत्री निशा रावल, पायल रोहतगी, सारा खान और पूनम पांडे सोशल मीडिया पर जमकर हो रही हैं।

दरअसल चारों अभिनेत्रियां अपने खराब सामान्य ज्ञान के चलते सोशल मीडिया पर आलोचनाएं झेल रही हैं।  हाल ही में प्रसारित एपिसोड में ब्लू टीम और ऑरेंज टीम को अकल बड़ी या भैंस नामक एक टास्क दिया गया था। टास्क के तहत दोनों टीमों को अपनी टीम में से 4 सदस्यों को चुनना था। इस क्रम में दोनों ही टीमों ने अपने सबसे मजबूत और बुद्धिमान खिलाड़ियों को आगे भेजा।

टास्क करने के लिए ऑरेंज टीम से सामान्य ज्ञान के सवालों को जवाब देने के लिए पूनम, पायल, सिद्धार्थ और बबीता को चुना गया। वहीं, ब्लू टीम से निशा, सारा, शिवम और तहसील को आगे भेजा गया। इसी दौरान टास्क में पूछे गए एक सवाल का जवाब ना दे पाने पर इन अभिनेत्रियों को ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल चारों से ही भारत के राष्ट्रपति का नाम पूछा गया। लेकिन चारों अभिनेत्रियां देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का नाम लेने में असफल रहीं।

 

इस दौरान सोशल मीडिया पर अक्सर राजनीतिक मुद्दों पर अपनी राय देने वाली पायल रोहतगी पर नेटिजन्स द्वारा सबसे ज्यादा निशाना साधा जा रहा है। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा, बेहद शर्मनाक है कि लॉकअप की 4 सदस्य निशा रावल, पायल रोहतगी, सारा खान और पूनम पांडे देश के मौजूदा राष्ट्रपति का नाम नहीं बता पाईं।

वहीं एक यूजर ने पायल पर निशाना साधते हुए कहा सोशल मीडिया पर पायल गूगल से कॉपी पेस्ट करके इतना ज्ञान देती है और जीके क्विज में एक जवाब नहीं आ रहा था। पायल दीदी तो राष्ट्रपति का नाम भी मोदी ही बता देती। देश के राष्ट्रपति का नाम तक नहीं पता। एक अन्य यूजर ने लिखा, पायल और पूनम टीम को लीड करना चाहती हैं, लेकिन एक आसान से सवाल का जवाब नहीं दे पाईं।

 

शो की बात करें तो एकता कपूर द्वारा निर्देशित इस रियलिटी शो को कंगना रणौत द्वारा होस्ट किया जा रहा है। शो में इस समय अंजली अरोड़ा, मुनव्वर फारुकी, बबीता फोगाट, सिद्धार्थ शर्मा, करणवीर बोहरा, शिवम शर्मा और तहसीन पूनावाला बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। वहीं टीवी अभिनेता करण कुंद्र जेलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस शो को एमएक्स प्लेयर और ऑल्ड बालाजी पर फ्री में देखा जा सकता है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: