Entertainment

Viral Photos: कंगना रणौत से लेकर सोनम कपूर तक, पहली बार लीक हुईं इन फिल्मी सितारों की निजी पार्टी की तस्वीरें

फैंस हमेशा अपने चहेते बॉलीवुड सितारों से जुड़ी हर छोटी से बड़ी चीज के बारे में जानना चाहते हैं। चाहें वो उनकी आने वाली फिल्म हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कोई जानकारी। किस फिल्मी सितारें की शादी हो रही है या फिर किसका किससे ब्रेकअप हो गया है, इन सारी बातों को लेकर फैंस में खासा क्रेज देखने को मिलता है। बॉलीवुड की पार्टियां भी काफी सुर्खियां बटोरती हैं। कई बार बॉलीवुड सेलेब्स की ये तस्वीरें लीक भी हो जाती हैं और देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगती हैं।

ऋतिक रोशन-कंगना रणौत

यह तस्वीर उस समय की है जब ऋतिक रोशन के कंगना रणौत के साथ डेटिंग की अफवाह थी। ये एक निजी पार्टी की तस्वीर है, जिसमें अली जफर, अमृता अरोड़ा आदि शामिल थे। हालांकि तस्वीर में भी ऋतिक और कंगना साथ-साथ नहीं देखे जा रहे हैं।

सोनम कपूर-रिया कपूर-

इस प्राइवेट पार्टी की तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ बहन रिया कपूर नजर आ रही हैं और साथ में दोस्तों उनके दोस्त भी नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर सोनम की शादी के पहले की लग रही है।

श्रुति हासन-

इस तस्वीर में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रुति हासन संगीतकार अनिरुद्ध रविचंदर के साथ सेल्फी लेती दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के बैकग्राउंड में दिखाई दे रही बोतल को देखकर लग रहा है  कि ये किसी पार्टी की तस्वीर हो सकती है।

 

बिपासा वसु-

इस तस्वीर में बंगाली बाला बिपासा वसु ने फैंसी पार्टी ग्लासेस लगाए हुए हैं और उनके साथ डिजाइनर रॉकी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि ये तस्वीर काफी पहले की लग रही है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: