Entertainment

OTT Release This Friday: 'गेहराइयां' से लेकर 'द पावर' तक, इस शुक्रवार ओटीटी पर रिलीज होने वाली हैं ये फिल्में व सीरीज

इस हफ्ते आपका मनोरंजन करने कई फिल्मों और सीरीज का प्रीमियर कई ओटीटी प्लेटफॉर्म पर किया जा रहा है। दीपिका पादुकोण, सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की गेहराईयां, मलयालम ड्रामा फ्रीडम फाइट, निकितिन धीर की रक्तांचल 2 सहित इस शुक्रवार ओटीटी पर कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं। पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी दर्शकों के पास खुद को ट्रीट देने के लिए कई विकल्प होंगे। नेटफ्लिक्स, सोनी लाइव, जी5, एमएक्स प्लेयर आदि पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की सूची नीचे दी गई है। 

फ्रीडम फाइट 

ओटीटी प्लेटफॉर्म – सोनी लिव

मलयालम नाटक ‘द ग्रेट इंडियन किचन’ के निर्देशन में बनी फ्रीडम फाइट एक सीरीज है। जिसमें देशभक्ति की भावना से भरे 5 एपिसोड है। इस सीरीज की हर कहानी आजादी के महत्व के बारे में बात करती है।

रक्तांचल 2 

ओटीटी प्लेटफॉर्म – एमएक्स प्लेयर

रक्तांचल का दूसरा सीजन इस शुक्रवार एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होने के लिए तैयार है। रीतम श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, एमएक्स ओरिजिनल सीरीज में निकितिन धीर, क्रांति प्रकाश झा, माही गिल, आशीष विद्यार्थी, करण पटेल और सौंदर्या शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। पूर्वांचल पर आधारित यह शो भावनाओं, छल और बदले की गाथा है। रक्तांचल 2 में सत्ता के खेल को एक नया मोड़ लेते हुए देखा जाएगा।

आई वांट यू बैक 

ओटीटी प्लेटफॉर्म – अमेजन प्राइम वीडियो

वैलेंटाइन डे के आसपास यह रोमांटिक कॉमेडी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है। आई वांट यू बैक, पीटर और एम्मा के बारे में है, जो एक-दूसरे को बिल्कुल नहीं जानते। लेकिन, जब वे मिलते हैं, तो उन्हें एहसास होता है कि वे दोनों एक ही वीकेंड पर डंप किए गए थे। उनकी मुलाकात एक मिशन में बदल जाती है, जब वे देखते हैं कि दोनों के एक्स खुशी-खुशी मूव ऑन करने लगते हैं।

गेहराईयां 

ओटीटी प्लेटफॉर्म – 
अमेज़न प्राइम वीडियो

इस फिल्म के जरिए अनन्या पांडे और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ दीपिका पादुकोण की दो साल बाद पर्दे पर वापसी हो रही है। शकुन बत्रा की गेहराईयां 2022 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। यह फिल्म एक रिलेशनशिप ड्रामा है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: