Entertainment

Vikrant Sheetal Wedding: वैलेंटाइन डे पर विक्रांत मैसी ने गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से की रजिस्टर्ड शादी, परिवार और करीबी दोस्त हुए शामिल

मनोरंजन जगत में इन दिनों शादियों का दौर जारी है। बीते साल जहां स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ने शादी रचाई थी। तो वहीं नए साल की शुरुआत होते ही टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे, मोनी रॉय, करिश्मा तन्ना जैसी अभिनेत्रियां भी अपने लंबे रिलेशन के बाद शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। इसी बीच अब मिर्जापुर फेम अभिनेता विक्रांत मैसी ने भी अपनी गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ गुपचुप शादी रचा ली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेता ने वेलेंटाइन्स डे के खास मौके पर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर के साथ शादी कर ली है।

 

इस कपल ने अपने वर्सोवा वाले घर में रजिस्टर मैरिज की है। इस मौके पर विक्रांत और शीतल के परिवार वालों के अलावा दोनों के करीबी दोस्त भी मौजूद थे। विक्रांत और शीतल ने बेहद गुपचुप तरीके से यह शादी रचाई है। रिपोर्ट की मानें तो कपल ने कुछ दिन पहले ही शादी की तारीख तय की थी। जिसके बाद आज आखिरकार दोनों ने कानूनी तौर पर एक दूसरे को अपना हमसफ़र चुन लिया है। शीतल और विक्रांत की शादी के बाद दोनों के परिवार वाले बेहद खुश हैं।

गौरतलब है कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक- दूसरे को साल 2015 से डेट कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई की थी। इस सगाई समारोह में विक्रांत और शीतल के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। ऐसे में अब सगाई की तरह कपल ने चुपचाप शादी भी कर ली है।

 

इससे पहले अपनी शादी के बारे में एक वेबसाइट से बात करते हो विक्रांत मैसी ने कहा था कि अगर महामारी की वजह से लॉकडाउन नहीं लगता तो मेरी शादी हो चुकी होती। इस दौरान अभिनेता ने कहा था कि शीतल और मेरी शादी 2020 में होनी थी। उन्होंने यह भी बताया था कि हमारी शादी 2021 में हो जाएगी, लेकिन कोरोना की वजह से विक्रांत की शादी लगातार टलती जा रही थी।

वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्रांत मैसी आखिरी बार जी5 पर रिलीज हुई फिल्म 14 फेरे में नजर आए थे। इसके अलावा वह जल्द ही जी5 पर ही रिलीज होने वाली अपनी फिल्म लव हॉस्टल में नजर आएंगे। इस फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर आज ही रिलीज हुआ है। इस फिल्म में विक्रांत के साथ अभिनेता बॉबी देओल और सान्या मल्होत्रा भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

 

अभिनेता विक्रांत मैसी ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत टेलीविजन के मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ से की थी। इसके बाद है ‘धरमवीर’, ‘बाबा ऐसो वर ढूंढो’ और ‘कुबूल है’ जैसे सीरियल में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने फिल्म ‘लुटेरे’ से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की। इसके बाद वह ‘दिल धड़कने दो’, ‘छपाक’ और ‘गिन्नी वेड्स सनी’ समेत कई फिल्मों में भी दिखाई दिए। वहीं डिजिटल प्लेटफार्म की बात करें तो विक्रांत ‘क्रिमिनल जस्टिस’, ‘मिर्जापुर’ और ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ जैसी वेब सीरीज में अपने शानदार अभिनय से लोगों का दिल जीत चुके हैं। शीतल और विक्रांत ने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के पहले सीजन में साथ काम किया है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: