Entertainment

Vikrant Sheetal Wedding: विक्रांत मैसी की पत्नी शीतल ठाकुर का ससुराल में हुआ जोरदार स्वागत, शेयर कीं गृह प्रवेश की तस्वीरें

हाल ही में शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड अभिनेता विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर लगातार सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही इन तस्वीरों को फैंस बेहद पसंद भी कर रहे हैं। इसी बीच अब विक्रांत की दुल्हनिया ने अपने ससुराल में हुए स्वागत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा की है। इंस्टाग्राम पर शेयर कीं गई इन तस्वीरों में मुंबई आने के बाद शीतल ने अपने गृह प्रवेश से लेकर पहली रसोई तक की सभी तस्वीरें इंटरनेट पर शेयर की हैं।

अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गईं इन तस्वीरों में से पहली तस्वीर में शीतल कलश गिराते हुए गृह प्रवेश करती दिख रही हैं। जबकि दूसरी तस्वीर में सिंदूर से छपे उनके पैर नजर आ रहे हैं। जबकि एक अन्य तस्वीर में उनके हाथों की बनी पहली रसोई के हलवे की तस्वीर दिखाई दे रही है।

इसके अलावा उन्होंने पति विक्रांत मैसी के साथ भी अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में यह कपल साथ में बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। लाल चूड़े, सिंदूर और बिंदी लगाए शीतल बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। जबकि सफेद शर्ट और गॉगल पहने विक्रांत भी काफी हैंडसम दिख रहे हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शीतल ठाकुर ने कैप्शन में लिखा, होमकमिंग। इन तस्वीरों पर कई फैंस और कलाकार लगातार कमेंट्स कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। गौरतलब है कि अभिनेता विक्रांत मैसी ने 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के मौके पर अपने लंबे रिलेशनशिप के बाद शीतल ठाकुर से गुपचुप तरीके से कोर्ट मैरिज की थी।

इसके बाद कपल ने 18 फरवरी को रीति- रिवाज के साथ सात फेरे लिए। दोनों ने हिमाचल की वादियों में एक- दूसरे के संग शादी रचाई। अपनी शादी की तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्रांत ने कैप्शन में लिखा था, सात सालों का यह सफर आज सात जन्मों बदल गया। इस लंबे सफर में हमारा साथ देने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया। शीतल एवं विक्रांत। 

गौरतलब है कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक- दूसरे को साल 2015 से डेट कर रहे हैं। इससे पहले दोनों ने साल 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई की थी। इस सगाई समारोह में विक्रांत और शीतल के परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: