Entertainment

Valentine's Day: इन कपल्स ने वैलेंटाइन डे के दिन रचाई शादी, किया जिंदगी भर एक-दूजे का साथ निभाने का वादा

फरवरी के महीना कपल्स के लिए बेहद खास होता है। इस महीने को प्यार का महीना कहा जाता है, क्योंकि फरवरी में वैलेंटाइन डे के दिन लोग एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार करते हैं और एक दूसरे का साथ निभाने का वादा करते हैं। 7 फरवरी से शुरु होने वाला वैलेंटाइन वीक 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे के सेलिब्रेशन के साथ कई लोगों को एक दूजे का बना देता है। कई लोग इस दिन शादी भी करते हैं। बॉलीवुड के भी कई ऐसे कपल्स हैं जिन्होंने 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन एक दूसरे से शादी की और जिंदगी भर साथ निभाने का वादा किया। तो चलिए आज वैलेंटाइन के इस खास मौके पर जानते हैं कौन हैं बॉलीवुड के वो कपल्स जिन्होंने वैलेंटाइन डे को लिए सात फेरे।

राम कपूर-गौतमी कपूर:

एक्टर राम कपूर और गौतमी गाडगिल टीवी जगत से लेकर बॉलीवुड तक में एक आदर्श कपल के रूप में जाने जाते हैं। दोनों की मुलाकात टीवी शो ‘घर एक मंदिर’ के सेट पर हुई और इसी दौरान दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे। इसके बाद दोनों ने 14 फरवरी के दिन साल 2003 में सात फेरे लिए और हमेशा के लिए एक दूजे का साथ निभाने का वादा किया।

अरशद वारसी-मारिया गोरेट्टी:

बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी और मारिया गोरेट्टी की मुलाकात एक कॉलेज फेस्टिवल के दौरान हुई थी जहां पर मारिया कंटेस्टेंट थीं तो वहीं अरशद जज थे। अरशद और मारिया ने 14 फरवरी 1999 में शादी कर ली और हमेशा के लिए एक दूजे के हो गए।

रुसलान मुमताज-निराली मेहता:

बॉलीवुड एक्टर रुसलान मुमताज ने भी निराली मेहता संग वैलेंटाइन के दिन शादी की थी। ये दोनों एक डांस एकेडमी में मिले थे और एक दूसरे को दिल दे बैठे। रुसलान मुमताज और निराली मेहता ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 फरवरी साल 2014 में शादी कर ली। दोनों एक बच्चे के माता पिता भी हैं।

मंदिरा बेदी-राज कौशल

बॉलीवुड अभिनेत्री मंदिरा बेदी और राज कौशल ने भी आज के ही दिन एक दूजे संग शादी की थी। दोनों की पहली मुलाकात एक ऑडिशन के दौरान हुई थी। लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। बीते वर्ष राज का निधन हो गया। मंदिरा ने आज अपनी शादी की 23वीं सालगिरह पर अपनी और राज की शादी की तस्वीर भी शेयर की है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: