Entertainment

Urmila Matondkar Birthday: उर्मिला मातोंडकर ने रंगीला के गाने में पहनी थी जैकी श्रॉफ की गंजी, एक्ट्रेस ने खुद बताया था किस्सा

उर्मिला मातोंडकर अपने समय की खूबसूरत और स्टाइलिश अदाकाराओं में से एक थीं। वह अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती थीं। उर्मिला मातोंडकर 4 फरवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। उन्होंने यूं तो एक से बढ़कर एक फिल्मों में अभिनय किया लेकिन फिल्म रंगीला उनकी जिंदगी में लीक का पत्थर साबित हुई। जब भी उर्मिला मातोंडकर की बात हो तो रंगीला फिल्म का जिक्र जरुर होता है। इस फिल्म में आमिर खान और जैकी श्रॉफ भी थे लेकिन उर्मिला इस फिल्म में छा गईं। तो चलिए आज उनके जन्मदिन पर जानते हैं, इस फिल्म का दिलचस्प किस्सा। जब उर्मिला मातोंडकर ने एक गाने के दौरान पहनी थी जैकी श्रॉफ की गंजी।

फिल्म रंगीला से जुड़ा एक ऐसा किस्सा है जिस पर यकीन करना शायद किसी के लिए भी बहुत मुश्किल होगा। दरअसल रंगीला के मशहूर गाने ‘तनहा तनहा यहां पे जीना’ गाने में उर्मिला जो सफेद ढीली-ढाली शॉर्ट ड्रेस पहने नजर आईं थी, असल में वो कोई ड्रेस नहीं बल्कि जैकी श्रॉफ की गंजी थी। तो चलिए जानते हैं कि आखिर क्यों उर्मिला को इस गाने में जैकी श्रॉफ की गंजी पहनकर डांस करना पड़ा था। इस गाने से ही उर्मिला बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हो गईं।

उर्मिला मातोंडकर ने एक शो के दौरान खुलासा किया था कि रंगीला के पॉपुलर गाने तनहा तनहा यहां पे जीना में उन्होंने जैकी की गंजी पहनी थी। उन्होंने बताया कि इस सीक्वेंस को ताजगी भरा दिखाना था। इसलिए जैकी ने मुझे अपनी गंजी पहनने को कहा। वह बताती हैं कि पहले तो उन्हें बहुत झिझक हो रही थी लेकिन फिर मैंने सब भगवान पर छोड़ दिया। बाद में ये गाना सुपरहिट हो गया।

फिल्म रंगीला उर्मिला मातोंडकर के करियर को ऊंचाइयों तक ले गई, लेकिन इस फिल्म को लेकर उन्हें एक बात को बहुत अफसोस रहा, जिसका खुलासा उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था। उर्मिला कहती हैं कि इस फिल्म में उन्होंने जो भी किया उसका उन्हें कोई क्रेडिट नहीं दिया गया बल्कि उसे अभिनय न बताकर सिर्फ एक सेक्स अपील कहा गया।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: