Entertainment

Urfi Javed: टॉपलेस होकर जंजीरें पहनना उर्फी जावेद का पड़ा भारी, अभिनेत्री के शरीर का हुआ बुरा हाल, देखें तस्वीर

‘बिग बॉस’ ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं। उर्फी हर बार कुछ ऐसा नया आउटफिट पहने हुए नजर आती हैं, जिसे देख हर किसी के होश उड़ जाते हैं। बीते दिनों, उर्फी जावेद अपने शरीर पर काफी सारी जंजीर लपेटे हुए नजर आई थीं। इस दौरान वह टॉपलेस थीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने जालीदार शॉर्ट स्कर्ट पहना था। उन्होंने जंजीरों से ही अपने शरीर को ढका था। उर्फी का ये फैशन सेंस देखकर लोगों का सिर चकरा गया था लेकिन अब उर्फी को भी इस तरह का फैशन करने की सजा भी मिल गई है। उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें अभिनेत्री ने गर्दन पर पड़े जंजीर के निशान दिखाए हैं।

दरअसल, उर्फी जावेद ने जो जंजीर गले में पहनी हुई थी, वह बहुत भारी थी और ये बात उन्होंने मीडिया के सामने भी कबूल की थी। इसी वजह से अब अभिनेत्री की गर्दन पर काफी सारे लाल निशान हो गए हैं। इसकी तस्वीर उर्फी जावेद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। उर्फी ने पहले एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह चलती हुई दिख रही हैं। इस दौरान वह अपनी अदाएं दिखाने में भी पीछे नहीं रह रही हैं।

इसके बाद उर्फी ने इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर लगाई है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी गर्दन की हालत दिखाई है, जो जंजीर की वजह से पूरी तरह लाल हो गई है। इस तस्वीर से साफ है कि उर्फी को जंजीर वाला फैशन करना काफी भारी पड़ा है। अब उन्हें काफी दर्द का सामना करना पड़ा रहा है।

हालांकि, हर बार की तरह इस बार भी उर्फी को अपने इस फैशन की वजह से ट्रोल होना पड़ा था। लोग उनका ये फैशन देखकर हैरान रह गए थे, जिस वजह से उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई गई थी। एक यूजर ने उर्फी की वीडियो पर लिखा था, ‘कपड़े ढंग के पहन लो, रिलैक्स फील करोगी।’ एक यूजर ने लिखा, ‘बेचारी के पास कपड़े नहीं हैं इसलिए चेन पहन कर घूम रही है। बहन ये क्या पहन कर घूम रही हो… मुस्लिमों का नाम मत डुबाओ।’

उर्फी जावेद अक्सर अपने फैशन सेंस की वजह से ट्रोल होती हैं। लेकिन उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘बिग बॉस ओटीटी के बाद से मैं लोगों की नजरों में आई हूं। वे मुझे मेरी फैशन चॉइस के लिए जानते हैं। कुछ लोगों को मेरा फैशन सेंस अजीब लगता है, लेकिन कोई नहीं अच्छी बात है इसके चलते ट्रोलर्स के पास काम तो है। वह मेरी वजह से बिजी रहते हैं।” वर्कफ्रंट की बात करें तो उर्फी बिग बॉस में नजर आई थी। इसके बाद वह कई म्यूजिक वीडियो में दिख चुकी हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: