Entertainment

Unpaused Naya Safar Release: ओटीटी पर आई साल की पहली फिल्मावली ‘अनपॉज्ड’, जानें कब और कहां देख सकते हैं आप?

Unpaused Naya Safar
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

साल 2022 ओटीटी के फैंस के लिए काफी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है। इस साल कई शानदार वेब सीरीज और फिल्में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं और इसी वजह से दर्शक भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वहीं, अब साल की पहली फिल्मावली ‘अनपॉज्ड: नया सफर’ भी दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए आ गई है। इस फिल्मावली में पांच हिंदी शॉर्ट फिल्में पेश की गई हैं, जिसमें दर्शकों को कोरोना के बीच आई परेशानियों की कहानी देखने को मिल रही है। इस फिल्मावली में कोरोना के बीच आए ढेर सारे संकट दिखाए गए हैं लेकिन साथ ही एक सकारात्मकता भी मौजूद है।  

 

‘अनपॉज्ड: नया सफर’ फिल्मावली में साकिब सलीम, श्रेया धनवंतरी, नीना कुलकर्णी और प्रियांशु पेन्युली जैसे कलाकार दिखाई दे रहे हैं। लेकिन अब सवाल ये खड़ा होता है कि ये फिल्मावली आप कब और कहां देख सकते हैं? इस आर्टिकल में हम आपको यही बताने जा रहे हैं। तो आइए बिना देर किए आपको इस फिल्मावली जुड़ी जानकारी देते हैं।  

अनपॉज्ड
– फोटो : सोशल मीडिया

कब रिलीज होगी-  ‘अनपॉज्ड’ आप 21 जनवरी को देख सकते हैं।

कहां रिलीज होगी- ‘अनपॉज्ड’ के पहले सीजन को दर्शकों का अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था और इसी वजह से अब प्राइम पर ‘अनपॉज्ड’ का सीजन 2 भी आ गया है। इस हिंदी एंथोलॉजी को आप अमेजन प्राइम पर सब्सक्रिप्शन के साथ आसानी से देख सकते हैं।

अनपॉज्ड
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्मावली ‘अनपॉज्ड: नया सफर’ में पांच कहानियों को दिखाया जा रहा है। इस फिल्मावली में ‘तीन तिगाड़ा’, ‘द कपल’, ‘गोंद के लड्डू’, ‘वॉर रूम’ और ‘वैकुंड’ शॉर्ट फिल्म शामिल है। ‘तीन तिगाड़ा’ को रुचिर अरुण ने निर्देशित किया है, जिसमें साकिब सलीम, आशीष वर्मा और सैम मोहन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ‘द कपल’ नूपुर अस्थाना द्वारा निर्देशित की गई है। इसमें श्रेया धनवंतरी व प्रियांशु पेन्युली जैसे स्टार्स शामिल हैं। वहीं, शिखा माकन के निर्देशन में बनी ‘गोंद के लड्डू’ में दर्शन राजेंद्रन, अक्षवीर सिंह सरन और नीना कुलकर्णी जैसे सितारे मौजूद हैं।

अनपॉज्ड
– फोटो : सोशल मीडिया

इनके अलावा ‘वॉर रूम’ को अयप्पा केएम ने निर्देशित किया है। इस शॉर्ट फिल्म में गीतांजलि कुलकर्णी, रसिका अगाशे, पूर्णानंद वांदेकर और शरवरी देशपांडे दिखाई दे रहे हैं। वहीं, आखिर में ‘वुकैंड’ में अर्जुन करचेंड और हनुमंत भंडारी लीड रोल में हैं। इस शॉर्ट फिल्म के निर्देशक नागराज मंजुले हैं।

अनपॉज्ड
– फोटो : सोशल मीडिया

साल 2020 में कई कहानियों को समेटे ‘अनपॉज्ड’ अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी। ‘अनपॉज्ड’ के पहले सीजन में कोरोना महामारी की शुरुआत और उससे बचाव के लिए लगे लॉकडाउन को दिखाया गया था। इस दौरान आम लोगों की प्रभावित होती जिंदगी के मुद्दे को काफी बारीकी से उठाया गया था। पहले सीजन में लोगों के बीच पैसों की तंगी से लेकर मानसिक परेशानी की बात की गई थी। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: