Entertainment

TV: दिव्यांका त्रिपाठी से अंकिता लोखंडे तक, छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं ये सितारे, आज भी करते हैं दिलों पर राज

दिव्यांका त्रिपाठी, सुशांत सिंह राजपूत, अंकिता लोखंडे
– फोटो : Social Media

मनोरंजन जगत बाहर से देखने में जितना खूबसूरत और शानदार लगता है, उतना है नहीं। बतौर अभिनेत्री या अभिनेता अपना करियर बनाने के लिए आए कलाकारों को एक अच्छा खासा संघर्ष करना पड़ता है। बॉलीवुड के साथ-साथ टेलीविजन की दुनिया में भी कई ऐसे मशहूर सितारे हैं, जिन्हें टेलीविजन पर अपना नाम बनाने के लिए एक कड़ा संघर्ष करना पड़ा है। न्यू कमर से लेकर घर-घर में लोकप्रिय होने और लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह कायम करने का ये सफर कई सितारों के लिए बहुत ही मुश्किल रहा है।

छोटे शहरों से आए सितारों ने बनाई बड़ी पहचान

टेलीविजन जगत में तो कई कलाकार ऐसे हैं जो छोटे शहरों से ताल्लुक रखते हैं और जिनका मनोरंजन जगत में कोई गॉड फादर नहीं है। लेकिन इसके बावजूद उन्होंने आज टेलीविजन जगत में अपनी एक अलग जगह बनाई है और आज वो इंडस्ट्री पर राज कर रहे हैं। आज हम अपने इस आर्टिकल में आपको उन्हीं कलाकारों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने छोटे शहरों से आकर टेलीविजन जगत में एक बड़ा मुकाम हासिल किया। देखते हैं लिस्ट।

Dilip joshi
– फोटो : facebook/DILIP JOSHI -Jethalal

दिलीप जोशी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल की भूमिका निभाने वाले दिलीप जोशी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है। 13 साल से जेठालाल बनकर अभिनेता सबको हंसा रहे हैं। लेकिन दिलीप जोशी का ये सफर बिलकुल आसान नहीं था। उन्होंने कई फिल्मों और शोज में काम किया। लेकिन इस शो ने उन्हें एक अलग पहचान दी। दिलीप जोशी गुजरात के पोरबंदर के रहने वाले हैं।

divyanka tripathi
– फोटो : instagram

दिव्यांका त्रिपाठी

दिव्यांका त्रिपाठी आज टीवी की दुनिया की सबसे महंगी और चर्चित अभिनेत्री हैं। दिव्यांका ने अपनी शुरुआत साल 2004 में सिनेस्टार की खोज से की थी, जिसके बाद उन्होंने साल 2006 में शो बनूं मैं तेरी दुल्हन में काम किया। लेकिन उन्हें टीवी की दुनिया में अलग पहचान सीरियल ‘ये है मोहब्बतें से मिली। दिव्यांका भोपाल की रहने वाली हैं, उन्होंने भोपाल से मुंबई तक का सफर तय किया और अपनी अलग पहचान बनाई है।

देवोलीना भट्टाचार्जी
– फोटो : Instagram

देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी एक अच्छी अभिनेत्री होने के साथ-साथ एक अच्छी डांसर हैं ये बात शायद कम ही लोगों को पता है। देवोलीना अभिनेत्री बनने से पहले डांस इंडिया डांस में नजर आ चुकी हैं। देवोलीना के शो ‘साथ निभाना साथिया’ ने उन्हें एक अलग पहचान दिलाई। गोपी बहू के नाम से मशहूर हुईं देवोलीना ने अपने करियर की शुरुआत ज्वैलरी डिजाइनर के रुप में की थी। वह असम के शिवसागर से ताल्लुक रखती हैं।

श्रुति सेठ, करणवीर बोहरा
– फोटो : Instagram

करणवीर बोहरा

करणवीर बोहरा काफी समय से टेलीविजन इंडस्ट्री का हिस्सा हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1990 में फिल्म तेजा से की थी, जिसमें वो बाल-कलाकार थे। इसके बाद उन्होंने टेलीविजन पर ‘जस्ट मोहब्बत’ में काम किया। उसके बाद उन्होंने कई टीवी शोज किए। एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की ने उन्हें एक अलग पहचान दी। करणवीर बोहरा असल जिंदगी में राजस्थान के जोधपुर से ताल्लुक रखते हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: