Entertainment

Bunty aur Babli 2 Trailer: सैफ और रानी की फिल्म का ट्रेलर रिलीज, बंटी और बबली के सामने होंगे नए बंटी और बबली

सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, शरवरी वाघ, सिद्धांत चतुर्वेदी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

साल 2005 में मध्यम वर्गीय परिवार के राकेश और विमी जब बंटी और बबली बनकर लोगों को ठगने आए तो कहानी ने पर्दे पर धमाल मचा दिया। अब एक बार फिर बंटी और बबली की बड़े पर्दे पर वापसी हो रही है। हालांकि कहानी का सबसे बड़ा ट्वीस्ट यही है कि यहां बंटी और बबली एक नहीं बल्कि दो हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ नजर आ रहे हैं।

बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज

पहली फिल्म में जहां राकेश के किरदार में अभिषेक बच्चन थे तो वहीं इस बार ये किरदार सैफ अली खान के हाथ में आया है। सैफ और रानी की जोड़ी ने पर्दे पर पहले भी धमाल मचाया है और इस बार भी फैंस को कुछ वैसे ही धमाल की उम्मीद है। साथ ही सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ को लेकर भी फैंस काफी उत्साहित हैं।

शरवरी वाघ, सिद्धांत चतुर्वेदी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

इस फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा कर रहे हैं। साथ ही फिल्म का निर्माण यश राज फिल्म्स द्वारा हो रहा है। कुछ दिनों पहले ही फिल्म का टीजर और फर्स्ट लुक भी जारी किया गया था जो फैंस को काफी पसंद आया था। बंटी और बबली 2 में एक और बड़ा बदलाव देखने को मिला है और वो है पुलिस के किरदार में पंकज त्रिपाठी। पहली फिल्म में इस किरदार को अमिताभ बच्चन ने निभाया था।

बंटी और बबली 2 में रानी मुखर्जी और सैफ अली खान
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सैफ और रानी ने इससे पहले ‘हम तुम’ और ‘ता रा रम पम’ जैसी चर्चित फिल्मों में साथ काम किया है। फिल्म में सैफ अली खान टिकट कलेक्टर बने हैं और फ्रेंचाइजी की इस दूसरी फिल्म में बंटी का किरदार करने के लिए सैफ ने अपना वजन भी काफी बढ़ाया है। कहानी के मुताबिक बंटी भी एक कॉनमैन से रिटायर हो चुका है। वह बबली उर्फ विमी के साथ पारिवारिक जीवन बिता रहा है। अपनी पत्नी को प्यार करने और अपने परिवार का पूरा ख्याल रखने के बाद राकेश भी बहुत बोर हो चुका है। छोटे से शहर के सुस्त जीवन ने उसकी फिटनेस को प्रभावित किया है। वह रोमांच चाहता है, वह रगों में वैसी ही एड्रिनेलीन की लहर चाहता है, जैसी लहर वह भारत में अद्भुत कॉन के रूप में महसूस करता था लेकिन यहां पर वह लकीर का फकीर बनने को मजबूर है।

बंटी और बबली 2
– फोटो : फिल्म पोस्टर

फिल्म में सैफ अली खान राकेश उर्फ बंटी की भूमिका निभा रहे हैं। सैफ कहते हैं, ‘बंटी और बबली पुराने कॉन कपल और नए कॉन कपल के बीच बिल्ली और चूहे का खेल है जो ये साबित करने की कोशिश में है कि कौन किससे बेहतर है। उनके बीच एक दुश्मनी देखने को मिलेगी और ये बहुत ही मजेदार होने वाला है क्योंकि इस पागलपन को दिखाने के लिए स्क्रिप्ट को कितनी समझदारी से लिखा गया है’।

बंटी और बबली 2
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

रानी मुखर्जी पूरी तरह से रीबूट की गई फ्रैंचाइजी फिल्म में एक बार फिर विम्मी यानी बबली की भूमिका में नजर आने वाली हैं। टीजर पर बात करते हुए रानी ने कहा कि यह दर्शकों के बताता है कि उन्हें फिल्म में क्या मिलने वाला है और वह है बिना किसी रुकावट के ढेर सारा मनोरंजन और हंसी। हालांकि इस यूनिट में हम किसी किरदार में नहीं है बल्कि खुद के अवतार में हैं इसे बेहद शानदार तरीके से लिखा गया है जिसमें मैं और सैफ सिद्धांत और शरवरी को ट्रोल कर रहे हैं’।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

12
Entertainment

शादी के 30 साल: पार्टी में गौरी को हैंडसम लड़के के साथ देख टूट गया था शाहरुख का दिल, फिर यूं बनीं मिसेज खान

To Top
%d bloggers like this: