Entertainment

Bigg Boss 15: अभिनेता मनीष पॉल ने सलमान खान से पूछे ऐसे- ऐसे सवाल, जवाब देने पर करना पड़ा ये काम

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस 15 के इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड में एक बार फिर शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान घरवालो से मिलने पहुंचे। आज प्रसारित हुए एपिसोड में जहां सलमान बीते हफ्ते करण कुंद्रा की हरकत पर उन्हें नसीहत देते नजर आए। वहीं, शो में बतौर मेहमान पहुंचे सेलिब्रिटा ने इस कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए। दरअसल, आज के एपिसोड में बतौर मेहमान नजर आईं बिग बॉस की कंटेस्टेंट रह चुकी अभिनेत्री हिना खान और मशहूर एंकर और अभिनेता मनीष पॉल।

शो में पहुंचीं हिना खान ने जहां घरवालों के साथ जमकर मस्ती की तो वहीं मनीष ने सलमान खान की ही क्लास लगा डाली। मंच पर पहुंचे मनीष पॉल ने सलमान से कहा कि वह उनके शो में एक छोटा सा शो शुरू करना चाहते हैं, जिसका नाम होगा पॉल खोल। इस शो को शुरू करते हुए मनीष ने सबसे पहले सलमान खान को ही इसका कंटेस्टेंट बना डाला।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद मनीष ने सलमान से कहा कि वह उनसे कुछ सवाल पूछेंगे। इन सवालों का जवाब हां होने पर उन्हें वह करना होगा, जो मनीष उनसे करने को कहेंगे। इस पर सलमान कहते हैं कि वह डांस और गाना छोड़कर सब कर लेंगे। 

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इसके बाद मनीष ने सलमान से पूछा कि क्या वह अब भी अपने पिता से डरते हैं? इसका जवाब देते हुए सलमान ने कहा कि वह कभी अपने पिता से डरे नहीं, बल्कि हमेशा से उनकी इज्जत करते रहे हैं। इसके बाद मनीष ने पूछा कि क्या कभी उन्होंने किसी हीरोइन की झूठी तारीफ की है? इस पर हंसते हुए सलमान कहते हैं हमेशा।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

इस दौरान मनीष ने सलमान से ऐसे ही कई मजेदार सवाल पूछे और हर एक सवाल का जवाब देने के बाद सलमान अपने गाने के मशहूर स्टेप करते भी नजर आए। इसके बाद अंत में मनीष पॉल और सलमान खान ने सलमान के मशहूर गाने ओ ओ जाने जाना पर मिलकर डांस भी किया।

 

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

इसके बाद मनीष घरवालों से मिलने घर के अंदर गए। यहां उन्होंने घर वालों को उनकी कुछ तस्वीरें दिखाते हुए उनकी खिंचाई भी की। इसके बाद मनीष ने घरवालों को हरी मिर्ची, लाल मिर्ची नामक एक टास्क भी करने को दिया। हालांकि, आज का एपिसोड इस टास्क के शुरू होते ही खत्म कर दिया गया।

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

15
videsh

बांग्लादेश: 1947 में हुए पाकिस्तान के कश्मीर हमले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, ढाका में मनाया गया काला दिवस

14
Tech

काम की बात: कछुए की तरह चल रहा है कंप्यूटर तो घबराएं नहीं, इन तरीकों से बढ़ाएं स्पीड

14
Desh

पढ़ें 23 अक्टूबर के मुख्य और ताजा समाचार – लाइव ब्रेकिंग न्यूज़

13
videsh

अमेरिका : वाशिंगटन समेत दो शहरों में बंदूकधारियों ने की फायरिंग, सात लोगों की मौत

केंद्र सरकार : राज्य अगले एक सप्ताह तक लागू करें खाद्य तेल भंडारण सीमा केंद्र सरकार : राज्य अगले एक सप्ताह तक लागू करें खाद्य तेल भंडारण सीमा
13
Business

केंद्र सरकार : राज्य अगले एक सप्ताह तक लागू करें खाद्य तेल भंडारण सीमा

13
videsh

पाकिस्तान : तालिबान के हाथ परमाणु हथियार लगने से वैश्विक समुदाय ने जताई चिंता, समय रहते उठाने होंगे कदम

12
Desh

महाराष्ट्र: मुंबई के समुद्र में पहुंचा क्वीन एलिजाबेथ एयरक्राफ्ट, ब्रिटेन ने कहा- इंडो-पैसिफिक क्षेत्र में बढ़ाएंगे संबंध

12
videsh

मैक्सिको: गोलीबारी में भारतीय महिला समेत दो की मौत, हिमाचल की रहने वाली थी ट्रैवल ब्लॉगर

12
Desh

COVID-19: भारत में 24 घंटे में 16 हजार से ज्यादा नए मामले, कल के मुकाबले 3.42 फीसदी ज्यादा केस, 666 लोगों की मौत

Petrol Diesel Price: पांचवे दिन भी बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 107 के पार, जानें अपने शहर की कीमतें Petrol Diesel Price: पांचवे दिन भी बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 107 के पार, जानें अपने शहर की कीमतें
12
Business

Petrol Diesel Price: पांचवे दिन भी बढ़े तेल के दाम, दिल्ली में पेट्रोल 107 के पार, जानें अपने शहर की कीमतें

To Top
%d bloggers like this: