Entertainment

जब शाहरुख ने कहा था: बच्चे चुका सकते हैं मेरे स्टारडम की कीमत, बताया था अपना सबसे बड़ा 'डर'

शाहरुख खान, गौरी, आर्यन, सुहाना और अबराम
– फोटो : Instagram

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान इस वक्त अपने बड़े बेटे आर्यन खान के कारण परेशान हैं। आर्यन खान पिछले काफी दिनों से क्रूज ड्रग्स मामले में मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद है। कोर्ट से भी आर्यन खान को जमानत नहीं मिली, जिसकी वजह से पूरा खान परिवार इस वक्त मुश्किल और चिंता में है। शाहरुख कुछ दिन पहले ही बेटे आर्यन खान से मिलने के लिए आर्थर रोड जेल गये थे और अब गौरी खान ने अपने बेटे से मुलाकात की है। मंगलवार को मुंबई हाईकोर्ट आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। इससे पहले बुधवार को स्पेशल कोर्ट ने आर्यन की बेल याचिका खारिज कर दी थी। गौरतलब है कि एनसीबी ने 3 अक्टूबर को एक क्रूज पर चल रही पार्टी में ड्रग्स के सिलसिले में छापेमारी की थी। जहां से आर्यन खान समेत 8 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख खान ने किसी जमाने में अपना सबसे ‘बड़े’ डर का खुलासा किया था? आइए जानते हैं उन्होंने अपने बच्चों को लेकर क्या कहा था?

 

आर्यन और सुहाना के साथ शाहरुख खान
– फोटो : सोशल मीडिया

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपना सबसे बड़ा डर बताया था। इस साक्षात्कार में उन्होंने अपने बच्चों का जिक्र करते हुए कहा था कि यह सच है कि उनके नाम और स्टारडम की कीमत बच्चे चुका सकते हैं।

आर्यन, शाहरुख और सारा अली खान

शाहरुख खान का कहना था कि मैं चाहता हूं कि लोग मुझे मेरे बच्चों के पिता के रूप में जाने ना कि मेरे बच्चे मेरे नाम से पहचाने जाएं। उन्होंने कहा था कि उनका सबसे बड़ा डर परिवार और खासकर बच्चों को लेकर है। शाहरुख ने कहा था कि वह चाहते हैं कि उनके बच्चे उनकी छाया से बाहर रहें।

आर्यन खान, शाहरुख, गौरी, सुहाना, अबराम
– फोटो : सोशल मीडिया

शाहरुख ने अपने इस इंटरव्यू में कहा था कि वह नहीं चाहते कि उनके बच्चे आपस में लड़ें। न ही यह चाहते हैं कि बच्चे यह कहें कि वे अपने पिता से बेहतर हैं। उन्होंने कहा था कि मैं नहीं चाहता कि मेरे बच्चे पूरी तरह से इस बात से घिर जाएं कि उन्हें कुछ भी करने की जरूरत नहीं है,  क्योंकि वे मेरे बच्चे हैं।

 

आर्यन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

उन्होंने कहा था कि वह कभी नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनके स्टारडम तले दब जाएं। शाहरुख ने कहा था कि मैं चाहता हूं कि मेरे बच्चे अपनी मेहनत से नाम कमाएं। लेकिन जब से आर्यन खान का नाम क्रूड ड्रग्स मामले में सामने आया है, तब से शाहरुख की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उनका परिवार और वह इस वक्त जिंदगी के सबसे कठिन दौर से गुजर रहे हैं। हालांकि इस बीच फिल्म इंडस्ट्री से शाहरुख खान को जबरदस्त सपोर्ट मिला है। इंडस्ट्री के तमाम हस्तियों ने शाहरुख खान के परिवार के साथ अपनी एकजुटता दिखाई है और आर्यन खान केस में एनसीबी पर सवाल उठाये हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

11
videsh

चेतावनी: डब्ल्यूएचओ चीफ बोले- महामारी अभी गई नहीं, यह तब ही खत्म होगी जब दुनिया चाहेगी

To Top
%d bloggers like this: