Entertainment

The Kashmir Files Day 7 Collection: 100 करोड़ के क्लब में होगी 'द कश्मीर फाइल्स' की एंट्री, क्या बच्चन पांडे से होगी परेशानी

विवेक अग्निहोत्री की दिल दहला देने वाली फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ हाल के समय की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक बनने के करीब पहुंच रही है। सिनेमाघरों में आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी जैसी बड़ी रिलीज की उपस्थिति के बावजूद, अनुपम खेर-मिथुन चक्रवर्ती अभिनीत फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है। सिनेमाघरों में एक हफ्ता पूरा करने से पहले ही फिल्म 100 करोड़ रुपये के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अभी तक फिल्म ने कुल 98.30 करोड़ रुपये की कमाई की है।

कितना रहा सातवे दिन का कलेक्शन

द कश्मीर फाइल्स ने छठे दिन दुनिया भर में बॉक्स ऑफिस पर 79.25 करोड़ रुपये कमाए। वहीं सातवें दिन, फिल्म ने 19.05 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो पिछले दिन की तुलना में 5.83 फीसदी अधिक है। कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब 98.30 करोड़ रुपये हो गया है। विवेक अग्निहोत्री की फिल्म का दूसरे हफ्ते का कलेक्शन इस हफ्ते फिल्म की कमाई से ज्यादा रहने की उम्मीद है। फिल्म आज 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश करेगी। सभी की निगाहें अब होली की छुट्टी और रिलीज के बाद से दूसरे वीकेंड पर टिकी हैं।

तय किया 400 स्क्रीन्स से लेकर 3000 स्क्रीनों तक का सफर 

दिलचस्प बात यह है कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’, जो हाल ही में बॉलीवुड की सबसे बड़ी ए-लिस्ट रिलीज़ में से एक है, ने पिछले महीने अपनी बिक्री के पहले पांच दिनों में 57 करोड़ रुपये कमाए थे। जबकि, विवेक अग्निहोत्री की छोटे बजट की फिल्म, ‘द कश्मीर फाइल्स’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ने 98 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। शुक्रवार को रिलीज होने के बाद से ‘द कश्मीर फाइल्स’ देशभर में 400 स्क्रीनों पर दिखाई जा रही थी, वहीं अब 3,000 से अधिक स्क्रीनों पर चली गई है।

बच्चन पांडे से होगा मुकाबला

फिल्म अब अक्षय कुमार-कृति सेनन अभिनीत बच्चन पांडे का सामना करने के लिए तैयार है। बता दें कि बच्चन पांडे आज यानी 18 मार्च को 12 बजे रिलीज होने वाली है। अब तक के आंकड़ों के हिसाब से ‘द कश्मीर फाइल्स’ के कलेक्शन पर ‘बच्चन पांडे’ का असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि कई राज्यों में द कश्मीर फाइल्स के शोज हाउसफुल चल रहे हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार, बच्चन पांडे की टीम अपनी फिल्म की स्क्रीन की संख्या को लेकर बेहद चिंतित है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: