Entertainment

The Kapil Sharma Show: नोरा फतेही ने गुरु रंधावा को सबके सामने किया ‘KISS’, देखकर कपिल शर्मा ने कही ये बात

द कपिल शर्मा शो
– फोटो : सोशल मीडिया

नोरा फतेही और सिंगर गुरु रंधावा अपनी दोस्ती को लेकर चर्चा में रहते हैं। बीते दिनों दोनों के रिलेशनशिप की अफवाह भी उठी थी, लेकिन कुछ ही समय में ये अफवाह भी शांत हो गई। नोरा और गुरु दो म्यूजिक वीडियो में एक साथ नजर आ चुके हैं, जिसे काफी पसंद किया है। वहीं, अब ये दोनों टीवी के पॉपुलर चैट शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में नजर आने वाले हैं, जिसमें नोरा और गुरु रंधावा मिलकर कपिल शर्मा के साथ ढेर सारी मस्ती करते नजर आएंगे। इस दौरान दोनों ही अपने नए गाने ‘डांस मेरी रानी’ का प्रमोशन करते दिखाई देंगे। इस एपिसोड में नोरा और गुरु रंधावा की मजेदार दोस्ती की झलक भी देखने को मिलेगी। दूसरी तरफ कपिल शर्मा दोनों के साथ धमाल मचाते हुए दिखाई देंगे।

इस एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो चैनल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें नोरा गुरु रंधावा की डांसिंग का मजाक उड़ाती हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं, नोरा बाद में गुरु के गाल पर किस भी करती हैं।

द कपिल शर्मा शो
– फोटो : सोशल मीडिया

चैनल ने सोशल मीडिया पर प्रोमो शेयर किया है, उसमें देखा जा सकता है कि कपिल शर्मा अपने शो में गुरु रंधावा का मजाक उड़ाने की कोशिश करते हैं। वह नोरा से पूछते हैं कि आपके साथ रहते हुए क्या गुरु रंधावा बेहतर डांस करना सीख पाए हैं या नहीं? इस पर नोरा जो जवाब में कहती हैं, उसे सुन कर गुरु रंधावा भी हैरान रह जाते हैं। वह कहती हैं, ‘हां पहले से ठीक है। वरना पहले तो ये बस एक स्टेप जानते थे।’ इसके बाद नोरा फतेही अपने दोनों हाथों को मिलाकर एक डांस स्टेप करती हैं।

द कपिल शर्मा शो
– फोटो : सोशल मीडिया

नोरा फतेही की ये बात सुनकर गुरु रंधावा उन्हें देखने लगते हैं। वह नोरा को ‘क्रूर’ कहते हैं, जिस पर सब हंसने लगते हैं। इसके बाद नोरा गुरु रंधावा के गाल पर किस करती हैं। नोरा और गुरु रंधावा के इस मोमेंट  पर कपिल शर्मा भी जोक मारने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

द कपिल शर्मा शो
– फोटो : सोशल मीडिया

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि कपिल नोरा फतेही से कहते हैं, ‘आप जब किसी का मजाक उड़ाती हैं तो फिर बाद में उसे किस करती हैं?’ इस पर नोरा ‘हां’ में जवाब देती, तो कपिल कहते हैं कि आप मेरा भी सात-आठ बार मजाक उड़ा सकती हैं।

नोरा फतेही
– फोटो : सोशल मीडिया

नोरा फतेही बीते दिनों ही कोरोना वायरस की चपेट में आ गईं। उन्होंने कपिल शर्मा के शो की शूटिंग कोरोना पॉजिटिव होने से पहले की थीं। इन दिनों वह क्वांरटीन में हैं।    



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: