Entertainment

Sushmita Sen: क्या इस वजह से सुष्मिता ने राेहमन से अलग रहने का लिया निर्णय? कहा – खुश रहने के लिए…

Sushmita Sen in Aarya2
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

सुष्मिता सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर अपने प्रशंसकों को अपने ब्रेकअप की जानकारी दी। वह अब अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से अलग हो गई हैं। इससे पहले भी कई बार सुष्मिता और रोहमन के ब्रेकअप की खबरें आईं। लेकिन हर बार दोनों ने इन खबरों को अफवाह का नाम दे दिया। हालांकि इस बार ब्रेकअप की पुष्टि स्वयं अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने की है। खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर दोनों के रिश्ता टूटने की वजह पर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं।

Sushmita Sen, Rohman Shawl
– फोटो : Instagram

क्यों हुआ ब्रेकअप?

सुष्मिता ने सीधे तौर पर रोहमन से अलग होने का कारण तो नहीं बताया, लेकिन अपने लेटेस्ट पोस्ट काफी कुछ बयां किया है। उन्होंने कहा खुश रहने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है। और इस जोखिम को उठाने के लिए बहुत हिम्मत चाहिए होती है। इस पोस्ट के बाद सुष्मिता के प्रशंसक उन्हें लाखों लोगों की प्रेरणा बता रहे हैं।

सुष्मिता सेन
– फोटो : Instagram

पोस्ट में क्या लिखा था?

सुष्मिता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ है। वह कैमरे की ओर देखकर मुस्कुरा रही हैं। तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘जीवित रहने के लिए जोखिम उठाना पड़ता है…खुश रहने के लिए जोखिम लेना पड़ता हैं। इसके लिए काफी हिम्मत चाहिए होती है। आप लोगों में हिम्मत है, मेरा विश्वास कीजिए, हम सब कर सकते हैं!!! कोई आपको अदरवाइस न ले !!! मैं आपसे प्यार करती हूं!!!

सुष्मिता सेन
– फोटो : अमर उजाला ब्यूरो, मुंबई

पहले किया था ये पोस्ट

गुरुवार शाम सुष्मिता ने अपनी और रोहमन शॉल की एक हैप्पी फोटो शेयर की और लिखा, “हमने दोस्त के रूप में शुरुआत की, हम दोस्त बने रहें! रिश्ता बहुत पहले खत्म हो गया था… प्यार बना रहा।” बता दें कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो भी कर दिया है। उन्होंने 2018 में डेटिंग शुरू की थी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: