Entertainment

Sushant Singh Rajput Death Case: CBI ने सुशांत के डिलीट ईमेल और चैट के लिए फेसबुक-गूगल से मांगी मदद

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
– फोटो : PTI

14 जून 2020 को बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत अपने घर पर मृत पाए गए थे। शुरुआती जांच के आधार पर मुंबई पुलिस ने इसे आत्महत्या बताया। हालांकि दवाब बढ़ने के बाद मुंबई पुलिस की जांच बिहार पुलिस से होते हुए सीबीआई तक पहुंची। एक साल बाद भी सुशांत मामले की जांच अभी जारी है। इस मामले में ताजा अपडेट यह है कि सीबीआई ने अभिनेता के ईमेल और सोशल मीडिया अकाउंट्स से डिलीट किए जा चुके डेटा को वापस पाने के लिए औपचारिक तौर पर अमेरिका से मदद मांगी है।

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
– फोटो : Instagram

भारत और अमेरिका के बीच एमएलएटी है जिसके तहत दोनों पक्ष घरेलू मामलों की जांच में जानकारी मांग सकते हैं। सीबीआई यह जांच करना चाहती है कि क्या ऐसा कभी कुछ हुआ था जिसका नाता सुशांत की मौत से हो। सुशांत केस में मुंबई पुलिस से शुरू हुई जांच अभी तक सीबीआई के हाथ में है लेकिन सुशांत सिंह की मौत के पीछे क्या वजह थी इसका खुलासा नहीं हो सका है।

 

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
– फोटो : इंस्टाग्राम

सीबीआई इस केस की लगातार जांच कर रही है। वहीं सोशल मीडिया पर आज भी फैंस सुशांत के लिए न्याय की गुहार लगाते हैं। दरअसल एक सफल अभिनेता की इस तरह से मौत होना फैंस को रास नहीं आ रहा। सुशांस केस में कई बार फैंस साजिश का अंदेशा जता चुके हैं। वहीं दिशा सालियान की आत्महत्या को भी सुशांत मामले से जोड़ा जा चुका है।

सुशांत सिंह राजपूत-रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
– फोटो : Social Media

मुंबई पुलिस ने बताया था कि सुशांत सिंह राजपूत अवसाद से पीड़ित थे। सुशांत के घर से डिप्रेशन की दवाईयां मिली थी, जिसके आधार पर मुंबई पुलिस ने थ्योरी बनाई कि सुशांत ने अवसाद की वजह से आत्महत्या की। सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने रिया चक्रवर्ती पर केस दर्ज कराया था और अपने बेटे की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया था। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: