Entertainment

Sharmaji Namkeen: कपूर परिवार के लिए रखी गई 'शर्माजी नमकीन' की स्पेशल स्क्रीनिंग, आलिया भट्ट ने भी इस अंदाज में दर्ज कराई मौजूदगी

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर की फिल्म ‘शर्माजी नमकीन’ काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे दर्शकों के लिए रिलीज डेट की घोषणा के साथ कपूर परिवार के लिए फिल्म की खास स्क्रीनिंग रखी थी। इस स्क्रीनिंग में नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रणधीर कपूर, रिद्धिमा कपूर समेत अन्य करीबी परिजन पहुंचे। कपूर परिवार के साथ इस मौके पर आलिया भट्ट भी नजर आईं। दरअसल शर्माजी नमकीन ऋषि कपूर की आखिरी फिल्म है। इसमें ऋषि कपूर के साथ परेश रावल समान भूमिका में दिखाई देंगे।

कपूर परिवार के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग में लगभग पूरा परिवार नजर आया। इस मौके पर नीतू कपूर ने काले रंग का कुर्ते को पैंट के साथ पेयर किया था वहीं रणबीर लाइट कलर की जींस और फंकी से शर्ट में नजर आए। आलिया भट्ट जिनपर सबकी निगाहें थीं उन्होंने सफेद रंग की पैंट और ऑफ शोल्डर टॉप पहना था। 

इस फिल्म को हितेश भाटिया ने निर्देशित किया है। शर्माजी नमकीन में जूही चावला, सुहैल नायर, तारुक रैना, सतीश कौशिक और ईशा तलवार भी शामिल हैं। इनके किरदार भी फिल्म में काफी दिलचस्प हैं। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर 31 मार्च को होने  की घोषणा की है।

रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आने के बाद आलिया भट्ट कपूर परिवार के हर खास मौके पर अपनी मौजूदगी दर्ज कराती रहती हैं। रणबीर और आलिया की गिनती बॉलीवुड के क्यूट कपल में की जाती है। दोनों की शादी को लेकर भी फैंस लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। बीच में यह भी चर्चा हुई थी कि रणबीर और आलिया इसी साल अप्रैल में शादी कर सकते हैं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: