Entertainment

Sara Ali Khan: जबरदस्त वर्कआउट करती नजर आईं सारा अली खान, कैप्शन से किया फैंस को मोटिवेट

एक्ट्रेस सारा अली खान अपने काम के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अपनी तस्वीरें व वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर काफी ध्यान देती हैं और जल्दी अपना अपने वर्कआउट मिस नहीं करती हैं। कई बार वह वर्कआउट की वीडियो भी इंस्टाग्राम से शेयर करती हैं। अब सारा अली खान ने एक बार फिर से लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह जबरदस्त वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने मोटिवेशनल कैप्शन भी लिखा है। फैंस भी उनकी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

सारा ने किया फैंस को मोटीवेट

वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा अली खान पूरी मेहनत और एक्साइटमेंट के साथ वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं। इससे ही पता चलता है कि वह अपनी फिटनेस को लेकर कितनी सजग हैं। एक्ट्रेस पूरी तरह से वर्कआउट मोड में दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सारा ने कैप्शन में लिखा, ‘यह ड्राइव के बारे में है, यह शक्ति के बारे में है, हम भूखे रहते हैं, हम खाते हैं,काम में लगाओ, घंटों लगाओ और जो हमारा है ले लो’।

सारा अली खान की ये वीडियो देखने के बाद एक प्रशंसक ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, सो एनरजेटिक, तो वहीं दूसरे प्रशंसक ने पूछा- आपको प्रेरणा कहां से मिलती है? इसी तरह से अन्य यूजर्स भी एक्ट्रेस की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। फैंस के अलावा सारा अली खान की इस वीडियो पर सेलेब्स भी कमेंट करते दिखाई दिए।

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो सारा अली खान हाल ही में फिल्म अतरंगी रे में रिंकू का किरदार निभाती दिखाई दी थीं। इस फिल्म में उनके अपोजिट एक्टर धनुष और अक्षय कुमार नजर आए थे। इसके अलावा सारा जल्द ही विक्की कौशल के साथ फिल्म लुका छिपी 2 में नजर आने वाली हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: