Tech

VingaJoy ने लॉन्च किया नया वायरलेस स्पीकर, 1200एमएएच बैटरी से है लैस

टेक डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली
Published by: प्रदीप पाण्डेय
Updated Mon, 21 Mar 2022 11:23 AM IST

सार

नया विंगाजॉय वायरलेस स्पीकर यूएसबी चार्जिंग, बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसी सुविधाओं से लैस है और पोर्टेबल है। यह यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड के साथ कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। 

VingaJoy SP 15 BEATBOX
– फोटो : amarujala

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें

विस्तार

घरेलू कंपनी VingaJoy ने भारतीय बाजार में अपने नए वायरलेस स्पीकर SP 15 BEATBOX को लॉन्च किया है। नया विंगाजॉय वायरलेस स्पीकर यूएसबी चार्जिंग, बिल्ट-इन माइक्रोफोन जैसी सुविधाओं से लैस है और पोर्टेबल है। यह यूएसबी पोर्ट, माइक्रो टीएफ/एसडी कार्ड के साथ कई कनेक्टिविटी विकल्पों के साथ आता है। 

 

स्पीकर के साथ लगातार पावर बैकअप के लिए इसमें बैटरी दी गई है। स्पीकर में एफएम कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स भी हैं, इसलिए यदि आप अपनी मौजूदा प्लेलिस्ट से ऊब चुके हैं, तो आप आसानी से एफएम मोड पर स्विच कर सकते हैं और अपने पसंदीदा एफएम स्टेशनों में ट्यून कर सकते हैं। आईफोन, एंड्रॉइड डिवाइस और लैपटॉप के अलावा किसी भी डिवाइस के साथ इस स्पीकर को कनेक्ट किया जा सकता है। यह नया स्पीकर इनबिल्ट 1200एमएएच बैटरी के साथ आता है।

विंगाजॉय बीटबॉक्स वायरलेस स्पीकर इनडोर और आउटडोर दोनों तरह के इस्तेमाल के लिए परफेक्ट है। इसमें डबल स्पीकर कनेक्शन का भी सपोर्ट है। यह नया स्पीकर नए वायरलेस वर्जन वी5.0 के साथ आता है और इसे ब्लूटूथ के माध्यम से 10 मीटर रेंज तक के साउंडट्रैक में जोड़ा जा सकता है। आप इस नए स्पीकर को सिर्फ 1,499-रुपये की शुरुआती कीमत पर अपने नजदीकी रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। कंपनी ने इस स्पीकर की क्षमता के बारे में जानकारी नहीं दी है।

नए विंगाजॉय वायरलेस स्पीकर के लॉन्च पर विंगाजॉय के सह-संस्थापक ललित अरोड़ा ने कहा, ‘हम विंगाजॉय बीटबॉक्स वायरलेस स्पीकर पेश करने के लिए उत्साहित हैं। संगीत हमारी दैनिक जीवन शैली का एक अभिन्न अंग है और विंगाजॉय को बेहतर साउंड क्वालिटी, आसान पोर्टेबिलिटी और हाई बैटरी पावर के साथ समग्र यूजर्स अनुभव को बढ़ाने के लिए डिजाइन किया गया है। हमारा मकसद हर आयु वर्ग और प्रत्येक उपयोगकर्ता को पूरा करना है और यही कारण है कि हम अपने उत्पाद को सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी मूल्य पर बेचते हैं। विंगाजॉय एसपी-15 बीटबॉक्स वायरलेस स्पीकर के लॉन्च के साथ, हमारा लक्ष्य मिलेनियल्स की आकांक्षाओं, उम्मीदों और इच्छाओं को पूरा करना है।’

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: