Entertainment

Sabyasachi: मंगलसूत्र के बाद इस जूलरी विज्ञापन पर घिरे सब्यसाची, यूजर्स ने कहा- लगता है डाबर वालों से सबक नहीं लिया

Sabyasachi campaign
– फोटो : Instagram

मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची एक हफ्ते में दोबारा ट्रोल हो रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही वह नए मंगलसूत्र कलेक्शन को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो गए थे। अब एक बार फिर नए जूलरी कलेक्शन को लेकर वह निशाने पर आ गए हैं। उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट्स पर कई मॉडल्स की तस्वीरें शेयर की गई हैं, जिसमें वो ब्रांड के न्यूली लॉन्च विंटर वियर और जूलरी को फ्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं… इनमें से कुछ तस्वीरों में दो महिलाएं एक साथ खड़ी होकर पोज दे रही हैं, ऐसे में यूजर्स का आरोप है कि सब्यसाची सेम सेक्स को प्रमोट कर रहे हैं।

Sabyasachi campaign
– फोटो : Instagram

सब्यसाची के एक विज्ञापर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- लगता है सब्यसाची ने डाबर वालों से सबक नहीं लिया। दरअसल, डाबर के एक विज्ञापन में एक समलैंगिक जोड़े को करवा चौथ मनाते हुए दिखाया गया था, जिसे देखने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। आखिरकार डाबर को अपना यह विज्ञापन वापस लेना पड़ा।

सब्यसाची मंगलसूत्र कलेक्शन
– फोटो : Instagram

वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- डिजाइन के नाम पर कुछ भी। ब्रैंड को अपनी नई ऐड स्ट्रैटजी वापस लेनी चाहिए। एक अन्य ने लिखा- पहले तुम लोगों ने पवित्र मंगलसूत्र की जगह पोर्न मूवी प्रमोट किया, अब सेम सेक्स के प्रमोट कर रहे हो, करना क्या चाहते हो।

सब्यसाची
– फोटो : सोशल मीडिया

बता दें, हाल ही में सब्यसाची के न्यू ज्वैलरी के प्रोमोशनल एडवरटाइजमेंट में हेट्रोसेक्सुअल और सेम सेक्स के कपल द रॉयल बंगाल मंगलसूत्र को पहनकर पोज करते हुए दिखाई दिए थे। इस विज्ञापन को देखने के बाद लोगों का कहना था कि सब्यसाची कॉन्डम का एड कर रहे हैं। कई नाराज यूजर्स का दावा है कि यह एडवरटाइजमेंट हिंदू संस्कृति पर हमला है और धार्मिक भावनाओं को आहत करता है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: