Entertainment

Richa Chadha: इंटर्नशिप के दौरान अभय देओल ने इंटरव्यू देने से किया था मना, कुछ समय बाद ऋचा ने उन्हीं के साथ किया फिल्म में डेब्यू

Richa Chadha
– फोटो : सोशल मीडिया

‘ओए लकी लकी ओए’ फिल्म से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली ऋचा चड्ढा आज एक प्रतिभावान अभिनेत्री बन गई हैं। अमृतसर में जन्मी ऋचा को न केवल उनके अभिनय, बल्कि उनके बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है। तो चलिए उनके 35वें जन्मदिन के मौके हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से बताते हैं।

1- ऋचा का जन्म 18 दिसंबर 1986 को अमृतसर के पंजाब में हुआ था।  हालांकि खालिस्तान मूवमेंट के हालात को देखते हुए दो साल की ऋचा चड्ढा अपने परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली शिफ्ट हो गई।

Richa Chadha
– फोटो : सोशल मीडिया

2- फिल्मों में आने से पहले ऋचा एक मेन्स फैशन मैग्जीन में इंटर्नशिप किया करती थीं। अभिनेत्री ने अपनी इंटर्नशिप पूरी करने के बाद थिएटर और मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया था।

Richa Chadha & Abhay Deol
– फोटो : सोशल मीडिया

3- रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री ने अपनी इंटर्नशिप के दौरान अभय देओल से एक साक्षात्कार के लिए संपर्क किया था। लेकिन अभिनेता ने उन्हें इंटरव्यू देने से मना कर दिया था। बाद में उन्होंने अभय देओल के साथ ‘ओए लकी लकी ओए’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया।

Richa Chadha
– फोटो : सोशल मीडिया

4- अपनी किसी भी फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋचा एक ऐसा परफ्यूम लगाती हैं, जो उनकी फिल्म के चरित्र के साथ मेल खाता हो। अनुराग कश्यप की ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दौरान, वह चमेली के फूलों से बना मिट्टी का इत्र लगाती थीं। इसी तरह उन्होंने ‘फुकरे’ की शूटिंग के दौरान उत्तेजक महिलाओं के चरित्र को परिभाषित करने वाला परफ्यूम लगाया था। उन्होंने राम लीला के लिए ‘म्यूजिक’ नाम के परफ्यूम का इस्तेमाल किया और अपनी आने वाली फिल्म ‘कैबरे’ के लिए वेरवीन नामक परफ्यूम का चुनाव किया है। जिसमें वे एक डांसर की भूमिका निभाते हुए नजर आ रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: