Entertainment

Republic Day 2022: अमिताभ बच्चन, कंगना रणौत समेत इन सितारों ने दी गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं

अमिताभ बच्चन और कंगणा रनौत ने किया फैंस को रिपब्लिक डे विश
– फोटो : social media

आज हमारा देश अपना 73वां गणत्रंत दिवस मना रहा है यह एक ऐसा मौका है जब हम सभी देश भक्ति की भावनाओं में लिप्त हो जाते हैं और एक दूसरे को बधाइयां देते हैं। ऐसे में हमारे बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स कैसे पीछे रह सकते हैं। इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सितारें सभी देशवासियों को गणत्रंत दिवस के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रहे हैं। इनमें मेगास्टार अमिताभ बच्चन से लेकर मनोज बाजपेयी तक का नाम शामिल है। आइए जानते हैं किसने किस स्टाइल में अपने फैंस को विश किया है।

अमिताभ बच्चन
– फोटो : सोशल मीडिया

अमिताभ की तिरंगा दाढ़ी 

महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर देर रात अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने एक सफेद टी-शर्ट पहनी है और उनकी दाढ़ी हमारे देश के तिरंगे जैसी रंगी हुई है। इसे शेयर करते हुए वह लिखते हैं, “गणतंत्र दिवस की अनेक शुभकामनाएं।” तस्वीर शेयर होते ही उसपर लाइक्स और कमेंट्स आने शुरू हो गए, इन कमेंट्स में कॉमेडियन कपिल शर्मा का हंसी वाला रिएक्शन भी है। इसके बाद बिग बी ने एक ब्लैक एंड वाइट तस्वीर भी शेयर की है, उसमें भी वह फैंस को रिपब्लिक डे विश करते नजर आ रहे हैं। 

 

 

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

कंगना की खास विशेज

बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रणौत ने भी देशवासियों को अपनी ओर से बधाइयां दी है। उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तीन मिनट का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें नेता जी सुभाष चंद्र बोस परेड करते देखे जा सकते हैं। कंगना अपनी देशभक्ति की भावनाओं के चलते आए दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 

मनोज बाजपेयी
– फोटो : अमर उजाला, मुंबई

मनोज बाजपेयी का पोस्ट

अपने हर रोल को निभाने के साथ ही उसमें अपनी एक अलग छाप छोड़ने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी ने भी अपने ट्विटर पर देश की जनता को शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, “हैप्पी रिपब्लिक डे।”  

 

महेश बाबू
– फोटो : सोशल मीडिया

महेश बाबू ने भी किया विश

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने भी अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने लिखा, “स्वतंत्रता  के 75 साल, देश के महान शहीदों ने इसके लिए त्याग-बलिदान किया और देश के लिए लड़े। हैप्पी रिपब्लिक डे इंडिया।” 



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: