Entertainment

RadheShyam Trailer: 40 हजार ‘डार्लिंग्स’ के बीच लॉन्च हुआ ‘राधेश्याम’ का ट्रेलर, हैदराबाद में जुटे प्रभास के चाहने वाले

फिल्म ‘राधेश्याम’
– फोटो : अमर उजाला, हैदराबाद

देश में किसी बहुभाषी फिल्म के लॉन्च इवेंट में ऐसा नजारा इससे पहले कभी देखने को नहीं मिला। रिबेल स्टार (Rebel Star) के रूप में अपने प्रशंसकों के बीच मशहूर सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) ने हैदराबाद की रामोजी फिल्म सिटी में अपने 40 हजार के करीब प्रशंसकों के बीच अपनी नई फिल्म ‘राधेश्याम’ (RadheShyam) का ट्रेलर तेलुगू के अलावा हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयामल भाषाओं में लॉन्च किया। प्रभास अपने फैंस को ‘डॉर्लिंग्स’ कहकर बुलाते हैं और इन ‘डॉर्लिंग्स’ का यहां दोपहर दो बजे से ही पहुंचना शुरू हो गया था। हजारों की इस भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी औऱ कई मौकों पर तो पुलिस को प्रशंसकों को काबू में रखने के लिए बल प्रयोग भी करना पड़ा। इस ट्रेलर लॉन्च में प्रभास की निर्माणाधीन फिल्मों के निर्देशक ओम राउत, नाग चैतन्य और संदीप वांगा रेड्डी खास तौर से मौजूद रहे।

फिल्म ‘राधेश्याम’
– फोटो : अमर उजाला, हैदराबाद

बाहुबली सीरीज की फिल्मों से पूरे देश में लोकप्रिय हो चुके अभिनेता प्रभास के लिए गुरुवार का दिन काफी भावुक कर देने वाला दिन रहा। देश भर से हैदराबाद में जुटे उनके प्रशंसक अपने पसंदीदा सितारे की झलक पाने के लिए दोपहर से ही बेचैन दिखे। लोग यहां पूरी तैयारी से गाजे बाजे और गुब्बारों के साथ पहुंचे। तमाम लोगों ने हाथों में बैनर और झंडे भी ले रखे थे। करीब 40 हजार की भीड़ देर रात तक डटी रही और इस दौरान पूरा मैदान प्रभास की जयकार से गूंजता रहा। कार्यक्रम के आयोजकों को बार बार मंच से प्रशंसकों को संयमित रहने का अनुरोध करना पड़ा लेकिन जैसे जैसे शाम ढलती गई प्रशंसकों का जोश रात की ठंड में भी लगातार उफान मारता रहा।

फिल्म ‘राधेश्याम’
– फोटो : अमर उजाला, हैदराबाद

प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ 14 जनवरी को रिलीज हो रही है। पांच भाषाओं में रिलीज हो रही इस फिल्म को लेकर फिल्म जगत में काफी उत्साह देखा जा रहा है। इसे हिंदी में रिलीज करने वाले वितरक अनिल थडानी इस मौके पर खास तौर से मौजूद रहे। फिल्म का म्यूजिक टी सीरीज रिलीज कर रही है। फिल्म के दो हिंदी गानों पर खास पेशकश हुई। इसके अलावा फिल्म के तेलुगू गानों पर डांस ग्रुप्स ने शानदार प्रस्तुतियां भी दीं। कार्यक्रम का संचालन करने के लिए अभिनेता नवीन पोलिशेट्टी खासतौर से मौजूद रहे। उन्होंने पूरे कार्यक्रम को एक बहुत ही मनोरंजन इवेंट में तब्दील कर दिया।

फिल्म ‘राधेश्याम’
– फोटो : अमर उजाला, हैदराबाद

प्रभास की अगले साल ही रिलीज हो रही फिल्म ‘आदि पुरुष’ के निर्देशक ओम राउत ने ट्रेलर देखने के बाद कहा कि ये ट्रेलर उनकी उम्मीदों से कई गुना बेहतर है। ओम ने कहा कि वह इस फिल्म को एक प्रेम कहानी ही समझ रहे थे लेकिन ट्रेलर देखने के बाद लगता है कि फिल्म में रहस्य, रोमांच और उत्तेजना के भी तमाम मौके हैं। फिल्म का गुरुवार को रिलीज हुआ ट्रेलर प्रभास के किरदार विक्रमादित्य की कई झलकियां दिखाता है। फिल्म के ट्रेलर में प्रभास का किरदार एक विश्वविख्यात हस्तरेखा विशेषज्ञ का दिखाया गया है।

फिल्म ‘राधेश्याम’
– फोटो : अमर उजाला, हैदराबाद

प्रभास, दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन को लेकर अपनी अगली फिल्म बना रहे निर्देशक नाग चैतन्य कहते हैं, ‘प्रभास का नाम सिनेमा में एक किंवदंती बन चुका है। फिल्म ‘राधेश्याम’ का ट्रेलर प्रभास की पैन इंडियन स्टार की इमेज को और पुख्ता करता है। प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली’ से ही पैन इंडिया सिनेमा का देश में आगाज हुआ है और उन्हें उम्मीद है कि फिल्म ‘राधेश्याम’ से दक्षिण भारतीय सिनेमा का पूरे देश में परचम और लहराएगा।’  नाग चैतन्य की पिछली फिल्म ‘महानटी’ राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से सम्मानित हो चुकी है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: