Entertainment

Quarantine Kareena Kapoor: क्वारंटाइन में ऐसे वक्त बिता रहीं करीना कपूर, दोस्त रिया कपूर से चॉकलेट मिलने पर जताई खुशी

करीना कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। बीते दिनों ही एक्ट्रेस के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी सामने आई। करीना अपने परिवार से दूर घर में ही क्वारंटीन हैं और डॉक्टरों की सलाह पर अपना पूरा ध्यान रख रही हैं और इस बारे में करीना के पिता रणधीर कपूर ने जानकारी भी दी थी। करीना कपूर इन दिनों को भी काफी मस्ती के साथ बिताने की कोशिश कर रही हैं और इसमें करीना कपूर के दोस्त भी उनका पूरा साथ दे रहे हैं। हाल ही में, करीना कपूर के दोस्तों ने एक्ट्रेस के लिए चॉकलेट्स भेजी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जताई।

 

दोस्तों ने भेजी करीना को चॉकलेट

दरअसल, करीना कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने दोस्तों द्वारा मिलने वाली चॉकलेट की झलक दिखाई है। ये चॉकलेट करीना को रिया कपूर और उनकी मां सुनीता कपूर ने भेजी है।

करीना कपूर की ट्रेडिशनल ड्रेस
– फोटो : instagram/kareenakapoorkhan

इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने एक प्यारा सा कैप्शन भी लिखा, जिसके जरिए एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों के लिए प्यार जाहिर किया। करीना ने लिखा, ‘हमेशा मुझे उत्साहित करते हैं।’ करीना ने इस तस्वीर को रिया कपूर और सुनीता कपूर को टैग भी की। वहीं, रिया कपूर ने भी करीना कपूर की इस इंस्टा पोस्ट को री-शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘चॉकलेट हर चीज को अच्छा बना सकती है।’

करीना कपूर खान
– फोटो : Social Media

इसके अलावा करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपने पति व एक्टर सैफ अली खान की एक तस्वीर शेयर की, जिसके जरिए उन्होंने बताया है कि कैसे सैफ करीना से दूर रहकर भी एक्ट्रेस का पूरा ध्यान रख रहे हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सैफ अली खान घर की छत पर खड़े हुए हैं और ये फोटो सामने घर से ली है, जिसमें करीना कपूर है।  

करीना कपूर
– फोटो : इंस्टाग्राम

करीना ने लिखी ये बात

करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच एक सड़क का फासला है और ये चीज इस तस्वीर में साफ देखी जा सकती है। हालांकि, इस फासले के बीच भी सैफ करीना का पूरा ध्यान रखने की कोशिश कर रहे हैं। सैफ अली खान रेड टी-शर्ट और डेनिम में हैं और वह छत में खड़े होकर चाय की चुस्कियां लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर के साथ करीना कपूर ने एक कैप्शन दिया है। करीना ने लिखा, ‘ओके हम अभी भी कोरोना के समय में भी प्यार में हैं। मत भूलना… ये अभी भी छिपा हुआ है।’

करीना कपूर, अमृता अरोड़ा
– फोटो : ट्विटर/ANI

करीना के अलावा ये स्टार हुईं कोरोना संक्रमित

करण जौहर की फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ को 20 साल पूरे हो गए हैं और इसी खुशी में निर्माता ने एक पार्टी रखी थी, जिसमें कई सेलेब्स शामिल हुए थे। इस पार्टी में शामिल होने के बाद ही करीना कपूर और अमृता अरोड़ा कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं, जिसके बाद खुलाया हुआ कि सीमा खान और महीप कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं। इसके अलावा शनाया कपूर भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: