Entertainment

Photos: 'कुंडली भाग्य' फेम श्रद्धा आर्या की मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें वायरल, आज लेंगी सात फेरे

श्रद्धा आर्या
– फोटो : इंस्टाग्राम

देशभर में इन दिनों शादियों का माहौल बना हुआ है। ऐसे में आम हो खास सभी कपल इस मौके पर शादी के बंधन में बंध रहे हैं। इसी बीच टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या भी अपने मंगेतर राहुल शर्मा के साथ मंगलवार यानी 16 नवंबर को सात फेरे लेने वाली हैं। वहीं, शादी से पहले एक्ट्रेस की प्री- वेडिंग सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें सामने आई हैं। 

अभिनेत्री यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। साथ ही फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे थे। श्रद्धा ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी के अलग- अलग समारोह की तस्वीरें साझा कीं। इन तस्वीरों में वह अपनी सगाई की अंगूठी और हाथों में लगी मेंहदी दिखाती नजर आ रही हैं। 

श्रद्धा आर्या
– फोटो : इंस्टाग्राम

सामने आईं इन तस्वीरों में श्रद्धा बैंगनी रंग का लहंगा पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही वह माथे पर मांग टीका, गले में हार और हेवी ज्वैलरी में बेदह खूबसूरत नजर आईं। इतना ही नहीं फोटो में श्रद्धा में खुशी के मारे काफी ब्लश करती दिखाई दे रही हैं। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मेंहदी और सगाई सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं।

श्रद्धा आर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

इन तस्वीरों में उन्होंने एक हाथ से अपने चेहरे को छुपाया हुआ है तो वहीं दूसरे हाथ में वह अपनी सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट कर रही हैं। एक अन्य तस्वीर में वह अपने हाथों की मेंहदी दिखाती नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा “सबसे आसान हां जो मैंने कभी कहा है!” उनका यह लुक उनके फैंस को भा रहा है। 

श्रद्धा आर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

टेलीविजन के मशहूर सीरियल कुंडली भाग्य फेम एक्ट्रेस श्रद्धा शर्मा की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही वह इस पर खुलकर लाइक और कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं, कई सेलेब्स भी श्रद्धा की इन तस्वीरों के जरिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक्टर अर्जुन बिजलानी ने लिखा बधाई हो दोस्त। अनिता हसंनदानी ने दिल वाले इमोजी के साथ कमेंट किया बधाई हो। 

श्रद्धा आर्या
– फोटो : सोशल मीडिया

श्रद्धा आर्या के होने वाले पति का नाम राहुल शर्मा हैं, जो पेशे से एक नेवी अफसर है। हालांकि, राहुल मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहना ही पसंद करते हैं। श्रद्धा और राहुल की शादी की सारी रस्में दिल्ली में हो रही हैं। एक्ट्रेस कुछ दिन पहले ही अपनी शादी के लिए मुंबई से दिल्ली आईं हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: