Entertainment

फोटोज: शादी की खुशी में झूमकर नाचे राजकुमार राव, रिसेप्शन में पत्रलेखा ने भी दिया पूरा साथ

पत्रलेखा और राजकुमार राव
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल ने चंडीगढ़ के ओबेरॉय सुखविलास में सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी की नई शुरुआत की। राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखने की पूरी कोशिश की थी लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी शादी से जुड़ी हर जानकारी सामने आती रही। वहीं, आखिर में राजकुमार राव और पत्रलेखा ने भी अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करके फैंस को खुश कर दिया। शादी के बाद राजकुमार और पत्रलेखा ने एक शानदार रिसेप्शन दिया, जिसमें स्टार्स के अलावा कई राजनेता भी शामिल हुए।

 

राजकुमार राव और पत्रलेखा की रिसेप्शन पार्टी सोमवार शाम को हुई। इस दौरान कपल एक साथ बेहद ही सुंदर लग रहा था। राजकुमार ब्लैक सूट और पत्रलेखा गोल्डन साड़ी पहने नजर आईं। इस खास मौके पर राजकुमार राव और पत्रलेखा बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के गाने पर डांस करते नजर आए।

पत्रलेखा और राजकुमार राव
– फोटो : सोशल मीडिया

दरअसल, इस शाम को खास बनाने के लिए एक बैंड को बुलाया गया था, जिसने इस रिसेप्शन पार्टी में चार चांद लगा दिए। इस मौके की कई वीडियोज व तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें सब एंजॉय करते नजर आ रहे हैं। लेकिन एक वीडियो फैंस के बीच चर्चा में बना हुआ है क्योंकि इस वीडियो में राजकुमार राव शाहरुख खान के गाने ‘दिल से रे’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। पहले राजकुमार अकेले डांस करते हैं और फिर पत्रलेखा भी अपने लविंग हसबैंड का साथ देने आ जाती हैं।

पत्रलेखा और राजकुमार राव
– फोटो : सोशल मीडिया

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी राजकुमार राव और पत्रलेखा के रिसेप्शन में शामिल हुए। उन्होंने ट्विटर पर एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की, जिसमें वह नए नवेले जोड़े के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, ‘चंडीगढ़ में बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा के विवाह समारोह में शामिल होकर वर-वधू को आशीर्वाद और सफल वैवाहिक जीवन की शुभकामनाएं दीं।’

पत्रलेखा और राजकुमार राव
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी में शामिल हुए थे ये मेहमान

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी में केवल 100-150 लोग ही शामिल हुए। इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स शामिल हैं। फराह खान, हुमा कुरैशी, साकिब सलीम, अदिति राव हैदरी, मुदस्सर अजीज और अमर कौशिक जैसे स्टार्स कपल की शादी में नजर आए थे।

राजकुमार राव और पत्रलेखा
– फोटो : सोशल मीडिया

शादी के बाद कपल का पोस्ट

राजकुमार राव ने शादी के बाद कुछ फोटोज शेयर कर लिखा, ‘आखिरकार 11 साल की दोस्ती, प्यार, रोमांस और मस्ती के बाद… मैंने अपनी सबकुछ के साथ शादी कर ली है। मेरी सोलमेट, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरी परिवार। आज तुम्हारा पति कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।’ वहीं, पत्रलेखा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा ‘आज सब कुछ… मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा … पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है!’

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: