Entertainment

Parul Chauhan: पहली तनख्वाह मिलने पर छलक आई थीं पारुल चौहान की आंखें, परिवार ने कभी नहीं देखा था इतना पैसा

स्टार प्लस के टीवी सीरियल ‘बिदाई सपना बाबुल का’ सीरियल में सांवली लड़की रागिनी के किरदार में अभिनेत्री पारुल चौहान ने अपनी एक अलग पहचान बनाई थी। इस टीवी सीरियल से ही उन्होंने अभिनय की दुनिया में डेब्यू किया था, इसलिए पारुल चौहान के लिए यह और भी ज्यादा खास था। हालांकि वह टीवी जगत में इसके बाद कई शोज का हिस्सा रह चुकी हैं लेकिन जिस तरह हर इंसान के लिए उसकी पहली तनख्वाह बहुत मायने रखती है, उसी तरह के पारुल के लिए भी बिदाई सीरियल से हुई उनकी पहली कमाई बहुत अनमोल थीं।

पहली तनख्वाह देख आ गए थें आंसू

हाल ही में पारुल चौहान ने एक मीडिया इंटरव्यू में अपने शुरूआती दिनों को याद करते हुए कहा कि “मेरा पहला चेक 290,000 का था और जब मैंने इसे देखा तो मेरी आंखों में आंसू आ गए। मेरे परिवार ने कभी इतना पैसा नहीं देखा था। मेरे लिए यह एक भावनात्मक क्षण था।”

पिता को मिले सम्मान पर होता है गर्व

पारुल ने आगे बात करते हुए कहा कि टीवी पर उनके काम की वजह से उनके पिता को वह सम्मान मिला है, जिसके वह हकदार हैं। वह कहती हैं कि ”आज मेरे पिता पारुल चौहान के पिता के रूप में जाने जाते हैं, इससे मुझे गर्व होता है, वह जिस सम्मान के हकदार हैं, वह अब मिल रहा है। हालांकि, वह निश्चित थी कि वह कुछ भी नहीं लेना चाहती थी।”

काम को लेकर कभी नहीं किए नखरे

पारुल कहती हैं कि “मुझे नहीं लगता कि मैं कुछ भी बेतरतीब ढंग से कर सकती हूं। मैं अपने काम को अहमियत देती हूं। मैंने कभी नखरे नहीं किए, यही वजह है कि मेरे पास कभी भी कोई नकारात्मक विचार नहीं था। मैं काम पर कभी निराश नहीं होती। मेरे भाग्य में जो लिखा है वही मिलेगा। मैं मानसिक रूप से सबसे बुरे के लिए तैयार हूं। 

धर्म योद्धा गरुड़ में दिखाई दे रही हैं पारुल चौहान

पारुल चौहान 2019 तक ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो का हिस्सा रहीं फिलहाल तकरीबन तीन सालों से किसी शो में दिखाई नहीं दीं। वह कहती हैं कि ‘मैं एक नई परियोजना का इंतजार कर रही थी”इस समय पारुल सोनी सब के सीरीयल धर्म योद्धा गरुड़ में दिखाई दे रही हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: