Entertainment

OTT: थिएटर में नहीं देख पाए ये फिल्में तो ओटीटी पर न छोड़े देखने का मौका, ‘बधाई दो’ हो रही स्ट्रीम, ‘राधे श्याम’ भी आएगी जल्द

अगर सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्मों को आपने मिस कर दिया था, तो परेशान होनी की जरूरत नहीं है, क्योंकि अब जब मन हो आप ओटीटी पर इन फिल्मों का मजा उठा सकते हैं। हाल ही में सिनेमाघर में रिलीज हुई ‘बधाई दो’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। वहीं, जल्द ही फिल्म ’83’ और राधे श्याम भी ओटीटी पर आने वाली है। अब आप घर पर ही इन्हें देख पाएंगे।

बधाई दो

11 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई ‘बधाई दो’ को एक महीने बाद ही 11 मार्च को नेटफ्लिक्स पर रिलीज कर दिया गया है। राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की यह फिल्म हर्षवर्धन कुलकर्णी द्वारा निर्देशित है। यह फिल्म समलैंगिक जैसे मुद्दों पर आधारित एक खूबसूरत कहानी को दिखाती है।

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसकी जानकारी दी थी, जिसमें भूमि पेडनेकर भी नजर आ रही हैं। वीडियो में दोनों फिल्म के नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने की जानकारी दे रहे हैं। राजकुमार ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है कि प्यार तो प्यार है और इसी प्यार से बनी है शार्दुल और सुमी की ये सतरंगी कहानी। तो देखें ‘बधाई दो’, नेटफ्लिक्स पर हो रही है स्ट्रीम।

 

83

रणवीर सिंह स्टारर 83 जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। यह फिल्म 83 वर्ल्ड कप पर आधारित है, जिसमें भारत ने दो बार के विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज को हराकर अविश्वसनीय 1983 वर्ल्ड कप जीता था। 1983 के वक्त भारत की टीम के कप्तान कपिल देव थे। रणवीर सिंह ने कपिल देव की भूमिका निभाई है। रणवीर सिंह को इस फिल्म के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया गया है। पहले यह फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होने वाली थी। अभी इसके आने की डेट सामने नहीं आई है।

राधे श्याम

11 मार्च को थिएटर में रिलीज की गई राधे-श्याम को मिलाजुला रिस्पांस मिल रहा है। कुल लोगों को फिल्म पसंद आ रही है तो कुछ लोग इसे नापसंद कर रहे हैं। इसी सबके बीच खबरें आ रही हैं कि राधे श्याम को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम पर रिलीज करने की तैयारी की जा रही है। फिल्म को रिलीज के चार हफ्ते बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। ऐसी भी चर्चा चल रही है कि 2 अप्रैल को उगादी के अवसर पर फिल्म की स्ट्रीमिंग शुरू हो जाएगी। हालांकि, रिलीज को लेकर ऑफिशियल स्टेंटमेंट जारी नहीं हुआ है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: