Entertainment

OTT: घर बैठे अपने परिवार के साथ देखें ये सस्पेंस थ्रिलर मूवीज, वीकेंड का मजा हो जाएगा दोगुना

बीते कुछ सालों से हर घर में ओटीटी प्लेटफॉर्म की डिमांड बढ़ गई है। इन ओटीटी प्लेटफॉर्म के कारण ही लोग घर बैठे अपने परिवार के साथ बढ़िया फिल्में देख सकते हैं। वहीं, पूरे सप्ताह काम करने के बाद वीकेंड पर अगर आप सस्पेंस थ्रिलर मूवीज देखने का शौक रखते हैं, तो हम कुछ ऐसी ही बेहतरीन फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, जो आपके वीकेंड का मजा दोगुना कर देंगी।

बर्ड बॉक्स (Bird Box)

साल 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘बर्ड बॉक्स’ का निर्देशन सुजैन बियर ने किया था। यह एक अमेरिकी महिला की कहानी है, जो एक रहस्यमय शक्ति से बचने के लिए अपनी और अपने बच्चों की आंखों पर पट्टी बांध देती है। दरअसल, जो भी इस रहस्यमय शक्ति को देख लेता है, उसकी मृत्यु हो जाती है। इसी से अपने बच्चों को बचाने के लिए महिला एक सुरक्षित जगह पर जाने की यात्रा तय करती है। फिल्म की कहानी ऐसी है कि अंत तक आपको बांधे रखेगी।

हश (Hush)

यह एक लेखिका की कहानी है, जो सुन नहीं सकती और अकेले रहती है। एक नकाबपोश हत्यारा उसे मारने आता है, जो उसके घर में मौजूद रहता है लेकिन उसे पता नहीं चलता। महिला खुद को हत्यारे से बचा पाती है या नहीं यह आपको फिल्म देखकर पता चलेगा। यह फिल्म 2016 में रिलीज हुई थी। इसे नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

डोंट ब्रेथ (Don’t Breathe)

यह कहानी नार्मेन की है, जो नेत्रहीन है। नोर्मेन के घर में तीन लोग चोरी के इरादे से घुस जाते हैं, लेकिन बाद में उन्हें पता चलता है कि नार्मेन जैसा दिख रहा है वैसा नहीं है। अगर आप सस्पेंस और हॉरर देखना पसंद करते हैं, तो आपको यह जरूर पसंद आएगी। फिल्म 2016 में आई थी और नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इसका दूसरा पार्ट 2021 में रिलीज हुआ है।

ए क्वाइट प्लेस (A Quiet Place)

इस फिल्म का निर्देशन और लेखन जॉन क्रासिंस्की ने किया है। वहीं, जॉन क्रासिंस्की और उनकी पत्नी एमिली ब्लंट ने फिल्म में मुख्य किरदार निभाए हैं। फिल्म की कहानी एक माता-पिता की है, जो अपने बच्चों को एलियन से बचाने की पूरी कोशिश करते हैं। ये एलियन देख नहीं सकते और अपनी सुनने की क्षमता से लोगों को मारते हैं। इस फिल्म का पहला पार्ट 2018 और दूसरा 2020 में आ चुका है। यह भी नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: