Entertainment

OTT: कोरोना की वजह से नहीं खुले सिनेमा हॉल, तो ओटीटी पर रिलीज हो सकती हैं ये बड़ी फिल्में

bhool bhulaiyaa 2 to badhaai do
– फोटो : insta

एक बार फिर से कोरोना के मामले देश में बढ़ने लगे हैं जिसकी वजह से जिम, रेस्टोरेंट, वार और सिनेमाघर जैसी जगहों पर पाबंदियां लगना शुरू हो गई हैं। ऐसे में कई बड़ी फिल्मों की रिलीज टल गई है तो कई की रिलीज डेट आने से पहले ही सिनेमाघर बंद होने की वजह से फिल्में अधर में नजर आ रही हैं। 2022 में कई बड़ी फिल्में रिलीज होने वाली थी हालांकि कोरोना की वजह से मेकर्स की उम्मीदों पर पानी फिरता नजर आ रहा है। अब अगर कोरोना की वजह से एक बार फिर से लंबे समय तक सिनेमाघर बंद रहते हैं तो भूलभुलैया 2 से लेकर बधाई दो तक कई बड़ी फिल्मों को अब बस ओटीटी प्लेटफार्म का ही सहारा है। तो चलिए नजर डालते हैं ऐसी ही कुछ फिल्मों पर जिनकी ओटीटी पर रिलीज होने की संभावना  है।

‘भूल भुलैया 2
– फोटो : सोशल मीडिया

भूल भुलैया 2-

फिल्म भूल भुलैया 2 में एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी के साथ तब्बू भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म की शूटिंग साल 2020 में शुरू हुई थी लेकिन कोरोना की वजह से शूटिंग को रोकना पड़ा था। यहां तक की लीड एक्टर कार्तिक आर्यन भी कोरोना संक्रमित हो गए थे। ऐसे में फिल्म की रिलीज को पहले ही काफी देर हो चुकी है। मेकर्स को उम्मीद थी कि यह फिल्म 2022 में रिलीज हो जाएगी लेकिन कोरोना के चलते ये संभव नहीं लग रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स अब भूल भुलैया 2 की रिलीज को और नहीं टालना चाहते हैं इसलिए हो सकता है कि इसे ओटीटी पर ही रिलीज किया जाए।

राजकुमार राव की फिल्म बधाई दो की रिलीज डेट
– फोटो : rajkummar_rao/instagram

बधाई दो-

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बधाई हो’ की सीक्वल ;बधाई दो’ में एक्टर राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर नजर आने वाले हैं। ये फिल्म 4 फरवरी 2022 को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब कोरोना के चलते सिनेमा हॉल पर पाबंदी लगा दी गई है ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फिल्म को ओटीटी पर ही रिलीज किया जाएगा।

 

पिप्पा
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

पिप्पा-

ईशान खट्टर स्टारर वॉर ड्रामा फिल्म ‘पिप्पा’ को भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज किया जा सकता है। इस फिल्म में ईशान खट्टर के अलावा, मृणाल ठाकुर और सोनी राजदान भी मुख्य भूमिकाओं को निभाते नजर आने वाले हैं।

रनवे 34
– फोटो : इंस्टाग्राम

रनवे 34-

फिल्म रनवे 34 की रिलीज डेट अप्रैल 2022 रखी गई थी लेकिन कोरोना के चलते इस फिल्म के बड़े पर्दे पर रिलीज होने की संभावना भी कम दिखाई दे रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को भी ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है। फिल्म रनवे 34 में बिग-बी, अजय देवगन और रकुल प्रीत मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: