Entertainment

Corona In Bollywood: सुजैन खान और वीर दास भी कोरोना संक्रमित, जानें कौन-कौन से सेलिब्रिटी हुए हैं प्रभावित?

सुजैन खान और वीर दास
– फोटो : सोशल मीडिया

साल 2022 की शुरुआत में ही कोरोना के नए वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ ने हजारों लोगों को अपना शिकार बना लिया है। बी-टाउन सेलेब्स भी इस नए वैरिएंट के शिंकजे में फंसते चले जा रहा हैं। एक तरफ जहां खुशी कपूर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर जान्हवी और बोनी कपूर होम क्वारंटीन हैं। वहीं दूसरी तरफ सेलिब्रिटी सुजैन खान और कॉमेडियन वीर दास की कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। 

सुजैन खान
– फोटो : सोशल मीडिया

मंगलवार की सुबह सुजैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर साझा करते हुए अपने पॉजिटिव होने की खबर दी है। उन्होंने लिखा, “कोरोना को 2 साल तक चकमा देने के बाद, 2022 में चल रही तीसरी लहर के दौरान जिद्दी ओमिक्रॉन वैरिएंट ने आखिरकार मेरी प्रतिरक्षा प्रणाली में घुसपैठ कर ली है। कल रात मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कृपया सुरक्षित रहें और पूरी लगन से अपना ख्याल रखें। यह एक वैरिएंट बहुत संक्रामक है। 

वीर दास
– फोटो : सोशल मीडिया

वहीं अभिनेता और स्टैंड-अप कॉमेडियन वीर दास ने सोमवार को अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक लम्बी पोस्ट लिखकर इस बात की जानकारी दी है।

वीर दास
– फोटो : सोशल मीडिया

उन्होंने लिखा, “ठीक है। मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हल्के लक्षण जैसे दर्द और गले में खराश हैं। घर में आइसोलेट हूं। पिछले महीने केवल दो अन्य लोगों के संपर्क में आया हूं और शुक्र है कि उन दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब मैं एक कमरे में हूं। मेरे पास तीन तकिए और एक रजाई है। मैं इसकी कढ़ाई पर गंभीरता से विचार कर रहा हूं। इसमें कितना समय लगता है, इस पर निर्भर करते हुए कि मैं 6 तकिए, या 2 रजाई पर कढ़ाई कर सकता हूं। अगर मैं बाजार के हिसाब से देखूं, तो मैं तकिए से ज्यादा अच्छा मार्केट रजाई को होगा। लगभग सभी के पास एक तकिया होता है जिसे वे पसंद करते हैं। हर किसी के पास अच्छी रजाई नहीं होती। इसके अलावा … नए तकिए ओवररेटेड हैं। पुराने तकिए, वे आपको और आपके पूरे शरीर को जानते हैं। उन्होंने आगे लिखा, “इन सबका मकसद है मास्क पहनना और हौसला बढ़ाना। आशा है कि आप और आपका परिवार सुरक्षित है।”

 

corona in bollywood
– फोटो : सोशल मीडिया

जनवरी 2022 में कई बॉलीवुड सितारों की कोराेना रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। मृणाल ठाकुर, जॉन अब्राहम, प्रेम ठाकुर, ईशा गुप्ता, करीना कपूर, अर्जून कपूर, खुशी कपूर और मिथिला पालकर जैसे अन्य लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। जबकि इनमें से अधिकांश हस्तियों ने केवल हल्के लक्षणों का अनुभव किया और कुछ अभी भी ठीक होने की राह पर हैं, हर समय मास्क लगाने, सामाजिक दूरी बनाए रखने और यथासंभव घर पर रहने की कोशिश करने की अत्यधिक सलाह दी जा रही है।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: