Entertainment

Oscars 2022: रेड कारपेट पर सितारों ने अपने लुक्स से लगाए चार-चांद, किर्स्टन डंस्ट से लिली जेम्स तक इन अभिनेत्रियों ने लूटी लाइमलाइट

ऑस्कर फिल्मी दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित अवार्ड है, जिस पर सिर्फ सिनेप्रेमी की नजर ही नहीं रहती। बल्कि फिल्मी दुनिया से जुड़ा हर कलाकार इस अवार्ड नाइट का बेसब्री से इंतजार करता है। ऑस्कर 2022 का समारोह कैलिफोर्निया स्थित लॉस एंजेलिस के डॉल्बी थिएटर में आयोजित किया गया। इस अवार्ड शो में अलग-अलग कैटेगरी में कई सितारों को सम्मानित किया गया, तो कई फिल्मों ने भी ये अवार्ड अपने नाम किया। लेकिन इस बीच, इस अवार्ड शो में शामिल होने वाले सितारों ने भी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। रेड कारपेट पर उतरे सेलेब्स ने अपने लुक्स से शो में चार-चांद लगा दिए। आइए आपको शो के उन सितारों के लुक्स दिखाते हैं, जो काफी पॉपुलर हुए हैं। 

जेसिका चैस्टेन

जेसिका चैस्टेन हॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेत्री हैं, जो ऑस्कर अवार्ड शो में शानदार लुक में नजर आईं। वह जब रेड कारपेट पर उतरीं, तो उन्होंने अपने लुक से हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। जेसिका चैस्टेन इस मौके पर पर्पल कलर के गाउन में दिखी थीं, जिसमें वह काफी सुंदर लग रही थीं। 

सानिया सिडनी

अमेरिकन एक्ट्रेस सानिया सिडनी ऑस्कर समारोह में मल्टी कलर्ड गाउन में नजर आईं। स्लिव लेस गाउन में वह काफी सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपना लुक व्हाइट इयररिंग और बालों का बन बनाकर पूरा किया था। अपने ओवर ऑल लुक में सानिया सिडनी स्टनिंग लग रही थीं।

अलाना हेम

अलाना हेम इस खास मौके पर एस्टे हेम और डेनियल हेम के साथ नजर आईं। वह सिल्वर कलर के गाउन में काफी गॉर्जियस लग रही थीं। रेड कारपेट पर जब वह अकेले पोज दे रही थीं, तब उनकी स्माइल ने हर किसी को अपना दीवाना बना दिया। वहीं, एस्टे हेम ब्लू आउटफिट और डेनियल हेम ब्लैक आउटफिट में कहर ढा रही थीं। 

जेमी ली कर्टिस

इस बार ऑस्कर में सेलिब्रिटीज ने ब्लू कलर का रिबन अपने लुक के साथ जोड़ा था। यह रिबन यूक्रेन के शरणार्थियों के समर्थन में पहना गया था।  इस मौके पर जेमी ली कर्टिस रेड कारपेट पर ब्लू रिबन फ्लॉन्ट करती नजर आईं। उन्होंने अपने हाथ में ब्लू रिबन लिया हुआ था और वह कैमरे की तरफ देखकर इस रिबन को दिखाते हुए पोज कर रही थीं।  

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: