Entertainment

Oscar 2022: ऑस्कर में हुए विवाद के बाद स्मिथ और रॉक को मिला 114 करोड़ रुपये का ऑफर, यूट्यूबर ने की बॉक्सिंग मैच की पेशकश

ऑस्कर अवॉर्ड सेरेमनी में किंग रिचर्ड ने कॉमेडियन क्रिस रॉक को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। 94वें अकेडमी पुरस्कार में हुए इस चौंका देने वाले क्षण को दुनिया भर में लाखों दर्शकों द्वारा देखा गया। हर कोई हैरान था। कार्यक्रम में मौजूद कई मशहूर हस्तियां चिंताजनक दिखाई दे रहीं थीं।

यूं तो इस घटना के बाद सेरेमनी का लाइव प्रसारण कुछ देर के लिए रोक दिया गया था। लेकिन इसका वीडियाे सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा। जिसके बाद बॉक्सिंग फील्ड में सनसनी बनकर उभरे यूट्यूबर जेक पॉल ने दोनों स्टार्स के बीच मैच कराने का ऑफर दे डाला।

विल स्मिथ बनाम क्रिस रॉक बॉक्सिंग मैच

इस घटना के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद ‘द इंप्रैक्टिकल जोकर्स’ के लिए लोकप्रिय अभिनेता साल वल्कानो ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर अपने फॉलोअर्स से यह अनुमान लगाने के लिए कहा कि जेक पॉल, स्मिथ और रॉक के बीच मैच के लिए कितने पैसे देंगे? अभिनेता ने लिखा, ”जेक पॉल एक बॉक्सिंग पीपीवी के लिए क्रिस रॉक और विल स्मिथ को कितना ऑफर करेंगे?”

जेक पॉल ने किया ट्वीट

जिसके बाद 25 वर्षीय यूट्यूबर ने स्मिथ और रॉक दोनों को बॉक्सिंग मैच के लिए 114 करोड़ रुपये देने की पेशकश की है। उन्होंने अपने अंडरकार्ड पर मैच की तारीख का भी सुझाव दिया है। जेक पॉल लिखते हैं, ”मैं विल स्मिथ और क्रिस रॉक को 114-114 करोड़ रुपये देने के लिए तैयार हूं। लेट्स डू इट इन अगस्त मेरे अंडरकार्ड पर मिलते हैं।” 

ऑस्कर 2022 में क्रिस रॉक और विल स्मिथ के बीच क्या हुआ था?

क्रिस रॉक ने 94वें अकादमी पुरस्कार को होस्ट करते वक्त जेडा पिंकेट स्मिथ के गंजेपन पर मजाक उड़ाया। रॉक का यह मजाक उनके पति विल स्मिथ को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने मंच पर जाकर रॉक को जोरदार थप्पड़ मार दिया। अपनी सीट पर वापस आकर स्मिथ ने चिल्लाया, ”मेरी पत्नी का नाम अपने मुंह से मत निकालना!” क्षण भर बाद, 53 वर्षीय विल स्मिथ ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता श्रेणी में अपना पहला ऑस्कर पुरस्कार प्राप्त किया और अकादमी व उनके साथी नामांकित व्यक्तियों से माफ़ी मांगी।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: