Entertainment

New Year 2022: दीपिका पादुकोण-सिद्धांत चतुर्वेदी से लेकर कटरीना कैफ-विजय सेतुपति तक, नए साल में फिल्मों में दिखेंगी ये जोड़ियां

नई जोड़ी 2022
– फोटो : सोशल मीडिया

यह 2021 को अलविदा कहने और शानदार 2022 का स्वागत करने के लिए तैयार होने का समय है। अपने पसंदीदा सितारों को ऑन-स्क्रीन देखना बॉलीवुड फिल्म प्रेमियों के लिए किसी इलाज से कम नहीं हो सकता है। 2021 एक अभूतपूर्व अनुभव था क्योंकि महामारी ने कई फिल्मों की रिलीज को स्थगित कर दिया था। हालांकि, 2022 आ गया है और हमारे बॉलीवुड सितारे भी पर्दे पर अपना जादू दिखाने के लिए तैयार हैं। इस साल फिल्म देखने वालों को कुछ नई और दिलचस्प जोड़ियों को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। तो चलिए जानते इस साल कौन-सी नई जोड़ी बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने आ रही है। पढ़िए –

दीपिका और सिद्धांत
– फोटो : सोशल मीडिया

दीपिका पादुकोण – सिद्धांत चतुर्वेदी

दीपिका पादुकोण को सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ पहली बार पर्दे पर देखना एक अच्छा अनुभव होगा। दीपिका नए अभिनेता के साथ शकुन बत्रा की अगली फिल्म ‘गहराइयां’ में नजर आएंगी। फिल्म में अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में होंगी।

कियारा और वरुण
– फोटो : सोशल मीडिया

कियारा आडवाणी और वरुण धवन

एक और ऑन-स्क्रीन जोड़ी, जिसका प्रशंसक काफी समय से इंतजार कर रहे हैं, वह है वरुण धवन और कियारा आडवाणी। अभिनेता पहली बार राज मेहता के पारिवारिक नाटक ‘जुग जुग जीयो’ में एक साथ दिखाई देंगे, जिसमें नीतू सिंह और अनिल कपूर भी होंगे।

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर
– फोटो : सोशल मीडिया

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर

कपल के ऑफ-स्क्रीन रोमांस ने पहले ही लाखों दिल जीत लिए हैं, और अब प्रशंसक पहली बार आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के जादू को मंच पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह जोड़ी अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में एक साथ दिखाई देगी।

सिद्धार्थ और दिशा
– फोटो : सोशल मीडिया

सिद्धार्थ मल्होत्रा-दिशा पाटनी

सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा की एक्शन ड्रामा फिल्म ‘योद्धा’ में एक साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए तैयार हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: