Entertainment

New Year 2022: एक साथ नए साल का स्वागत करेंगे पारस और महिरा, न्यू ईयर को लेकर बताए अपने प्लान्स

माहिरा शर्मा
– फोटो : Instagram

बिग बॉस 13 अब तक के बिग बॉस के इतिहास में सबसे सफल सीजन माना जाता है। इस सीजन में सिद्धार्थ शुक्ला-शहनाज गिल, हिमांशी खुराना-आसिम रियाज, पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा जैसी कई जोड़ियां बनीं। बिग बॉस के खत्म होने के बाद भी ये लोग एक साथ रहें और आज भी इनकी दोस्ती लोगों को खूब पसंद आती है। महिरा शर्मा और पारस छाबड़ा के बीच शानदार बॉन्ड देखने को मिलता है। दोनों जब शो में थे तभी से एक-दूसरे को काफी पसंद करते हैं।बिग बॉस के बाद दोनों अक्सर साथ में समय बिताते हुए नजर आते हैं।

अक्सर साथ में बिताते हैं छुट्टियां

बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद दोनों अक्सर साथ में छुट्टियां बिताते हुए नजर आते हैं। दोनों ने कई म्यूजिक एल्बम में भी साथ काम किया है। गानों में दोनों को एक साथ लोगों ने खूब पसंद किया। अब साल 2021 का अंत होने वाला और साल 2022 का आगाज, ऐसे में हर कोई नए साल का स्वागत करने के लिए बिलकुल तैयार हैं। दोनों ने हाल ही में बताया कि नए साल के मौके पर वो क्या करेंगे।

माहिरा शर्मा
– फोटो : इंस्टाग्राम

दुबई में मनाएंगे नया साल

दरअसल काम के सिलसिले में माहिरा शर्मा और पारस छाबड़ा इन दिनों दुबई में हैं और वहीं पर वो दोनों नए साल का स्वागत करने की तैयारी कर रहे हैं। दोनों ने अपने आगामी प्रोजेक्ट्स के बारे में बताया जो वो नए साल में करने वाले हैं। दोनों ने अपने फैंस को खुशखबरी देते हुए बताया कि वो नए साल यानी की 2022 में भी कई प्रोजेक्ट्स में साथ में नजर आएंगे। पारस ने कहा हमारी जोड़ी को प्रशंसकों ने हमेशा प्यार दिया है और हम इसे आगे भी हासिल करते रहेंगे।

माहिरा शर्मा
– फोटो : इंस्टाग्राम

माहिरा ने कहा हम दोनों एक-दूसरे के साथ सहज हैं

पारस ने एक मीडिया चैनल से खास बातचीत करते हुए कहा कि, ‘लोग हमें ऑन-स्क्रीन और ऑफ स्क्रीन बहुत ही प्यार करते हैं।  माहिरा ने भी खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि वो आगे भी पारस छाबड़ा के साथ काम करना चाहेंगी। क्योंकि वो बहुत ही अच्छे अभिनेता हैं, लेकिन इसी के साथ वो उनके बहुत अच्छे दोस्त भी हैं। हम दोनों ही एक-दूसरे के साथ बहुत सहज हैं, इसलिए हमेशा बेस्ट देते हैं।

माहिरा शर्मा
– फोटो : इंस्टाग्राम

नए साल का स्वागत करने के लिए उत्सुक हैं

पाहिरा नया साल दुबई में ही मनाने वाले हैं। उन्होंने कहा, ‘दुबई हमेशा से गर्मजोशी और स्वागत करने वाला रहा है। इसलिए नए साल का वहां पर स्वागत करने के लिए हम बहुत ही उत्सुक हैं। हम यहां एक शूटिंग के लिए आए हैं और जाहिर है कि हम यहां पर नए साल मनाने वाले हैं।

पारस छाबड़ा, माहिरा शर्मा
– फोटो : Social Media

बिग बॉस 13 में आए थे साथ

बिग बॉस 13 में दोनों सदस्य बनकर आएंगे पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा की दोस्ती की शुरुआत घर में ही हुई। वो दोनों शुरू से ही साथ में रहे और गेम खेला। पारस ने माहिरा का बिग बॉस के घर में कभी भी साथ नहीं छोड़ा और गेम के अंत तक दोनों साथ में रहे।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: