Entertainment

New Year 2022: डैड डेविड धवन के आशीर्वाद से वरुण धवन ने की 2022 की शुरुआत, फैंस ने कहा: 'परफेक्ट जोड़ी'

डेविड धवन और वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

अभिनेता वरुण धवन ने रविवार सुबह अपने इंस्टाग्राम पर डैड डेविड धवन के साथ नए साल की शुरुआत के लिए ‘उनका आशीर्वाद मांगते हुए’ कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में वरुण डेविड के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं और दिग्गज निर्देशक मुस्कुराते हुए उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। वरुण ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “इस साल सभी का आशीर्वाद लें। नववर्ष की शुभकामनाएं।” इस पोस्ट को प्रशंसकों और बॉलीवुड सितारों का भरपूर प्यार मिल रहा है।

 

डेविड धवन और वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

अपारशक्ति खुराना और साहिल वैद ने पोस्ट पर दिल के इमोजीस के साथ कमेंट करके दोनों के लिए अपने प्यार का इजहार किया। एक फैन ने वरुण और डेविड की जोड़ी को ‘परफेक्ट पिता-पुत्र की जोड़ी’ करार कर दिया। एक अन्य ने कहा कि ‘तस्वीर अपने आप में वरदान है’। कई अन्य लोगों ने इस पल को प्यारा और मनमोहक बताया और कुछ ने बड़ों का आशीर्वाद लेकर नए साल की शुरुआत करने के लिए वरुण की प्रशंसा की।

डेविड धवन और वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

वरुण ने लगभग एक दशक पहले ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, लेकिन 2014 में फिल्म ‘मैं तेरा हीरो’ में पहली बार उन्होंने अपने पिता के साथ काम किया था। डेविड ने तीन दशकों में कई कॉमेडी और एक्शन फिल्मों का निर्देशन और निर्माण किया है। डेविड को बॉलीवुड के सबसे बड़े कॉमेडी फिल्म निर्माताओं में से एक माना जाता है।

डेविड धवन और वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

अपने पिता के साथ काम करने के तरीके के बारे में बताते हुए वरुण ने कहा था कि वह एक लाइववायर हैं। वह हर दिन का कोटा तय कर लेते हैं। उतने दिन में हमें वो काम पूरा करना होता है। जब तक हम उस काम को तय समय पर पूरा कर रहे हैं या उसके बारे में बात कर रहे हैं। तब तक वह कूल रहते हैं। अगर तय समय पर काम नहीं होता तो वह नाराज हो जाते हैं।

डेविड धवन और वरुण धवन
– फोटो : सोशल मीडिया

वरुण की आखिरी रिलीज़ 2020 में उनके पिता की फिल्म कुली नंबर 1 थी। इस साल, वह दो फिल्मों में दिखाई देंगे – कृति सेनन के साथ हॉरर कॉमेडी भेड़िया और कॉमेडी ड्रामा जुग जुग जीयो, जिसमें कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं।



Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: