Entertainment

Malayalam Actress Assault Case: केरल हाईकोर्ट से अभिनेता दिलीप को झटका, एफआईआर रद्द करने की याचिका हुई खारिज

मलयामल अभिनेत्री संग यौन उत्पीड़न मामले में फंसे साउथ फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता दिलीप की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभिनेता दिलीप ने बीते दिनों केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखाया था। दिलीप पर इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को धमकाने का आरोप हैं। इसी वजह से दिलीप ने केरल हाईकोर्ट का दरवाजा खटखाया था और कोर्ट से इस मामले की एफआईआर रद्द करने की मांग की थी। वहीं, अब केरल हाईकोर्ट का इस मामले में फैसला सामने आ गया है। 

दरअसल, अभिनेता दिलीप को कुछ दिनों पहले ही केरल हाईकोर्ट द्वारा अग्रिम जमानत मिली थी, जिसके बाद ही अभिनता ने कोर्ट में याचिका दायर की थी, जिसमें उन्होंने अपने खिलाफ दायर एफआईआर को रद्द करने की मांग की थी। वहीं, कोर्ट ने मंगलवार को अभिनेता दिलीप की इस मांग कर ठुकरा दिया है। हाईकोर्ट ने दिलीप की इस याचिका को खारिज कर दिया है। साथ ही कोर्ट ने जांच टीम को 15 अप्रैल तक जांच पूरी करने का निर्देश दिया है, जो अभिनेता दिलीप के लिए एक बहुत बड़ा झटका है।

हाल ही में, मलयालम अभिनेत्री ने भी इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने एक यू-ट्यूब चैनल से बात करते हुए कहा कि मैं अब तक इस मामले में चुप रही हूं लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। मैं अपना सम्मान वापस पाने के लिए लड़ूंगी। मैं अब तक खुद को इस मामले में जिम्मेदार ठहरा रही थी। मैं जब भी इस घटना और इसके बाद जो कुछ हुआ, उसके बारे में सोचती हूं तो मुझे एक फंदे की तरह महसूस होता है। मेरा दम घुटता है। लगता है कि मेरे साथ जो हुआ वो मेरी ही गलती है। 

यौन शोषण का आरोप झेल रहे दिलीप

साउथ के मशहूर एक्टर दिलीप के खिलाफ एक यौन उत्पीड़न के मामले में जांच चल रही है। एक्टर के खिलाफ साजिश रचने और धमकी देने का मामला दर्ज किया गया है। 2017 में एक अभिनेत्री ने दिलीप पर यौन शोषण का आरोप लगाया था। वह कई हफ्तों से न्यायिक हिरासत में थे। दिलीप पर आरोप लगा था कि उन्होंने वारदात को अंजाम देने वाले लोगों को पैसे दिए थे। इसके अलावा, दिलीप पर इस मामले की जांच कर रहे अधिकारियों को भी धमकी देने और मारने का आरोप है, जिसमें कुछ लोगों ने अभिनेता का साथ दिया था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: