Entertainment

Malaika Arora-Arjun Kapoor: मलाइका अरोड़ा ने शेयर की बेडरूम की तस्वीरें, फैंस की निगाहें नहीं हट रहीं

मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। उनके वीडियो और फोटो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। वह सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं जो अपने फैंस को फिटनेस के लिए प्रेरित करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने कमरे की झलक दिखाते हुए एक फोटो पोस्ट की। बेडरुम में जिस चीज ने सभी का ध्यान खींचा, वह थी अर्जुन कपूर के साथ उनकी एक तस्वीर। मलाइका के बेडरुम में एक टेबल पर फोटो फ्रेम था, जिसमें अभिनेत्री को अर्जुन के साथ पोज देते देखा जा सकता है। ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में एक पौधा नजर आ रहा है और टेबल पर कमाल का फोटोफ्रेम दिख रहा है। फ्रेम में वह अर्जुन कपूर के साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को देखकर फैंस बहुत खुश हो रहे हैं और तस्वीर पर अपना प्यार बरसा रहे हैं। यह जोड़ा कभी भी अपने रिश्ते को लेकर शर्माता नहीं है और अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करता रहता है। 

हाल ही में इस कपल के ब्रेकअप की खबरें जमकर उड़ी थीं, लेकिन उन्होंने इसे अफवाह बताया। मलाइका 1998 में सलमान खान के भाई अरबाज खान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और 2017 में आधिकारिक तौर पर एक-दूसरे को तलाक दे दिया था। दोनों को अक्सर अपने 19 वर्षीय बेटे अरहान खान के साथ तस्वीरों में देखा जाता है। 

हाल ही में, अभिनेत्री ने अपने तलाक के बारे में बात की और इसे अपने जीवन का सबसे खराब दौर बताया। मलाइका ने बताया कि तलाक के बाद उन्होंने लिए योग और ध्यान की ओर रुख किया। उन्होंने कहा मेरे जीवन की इतनी बड़ी उथल-पुथल में सिर्फ अकेली मैं ही नहीं बल्कि मेरा परिवार और बेटा भी शामिल था। 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: