Entertainment

Lock Upp: जीशान खान होंगे कंगना की अत्याचारी जेल के नए कैदी, बिग बॉस ओटीटी में हिंसा करने पर हुए थे निष्कासित

कंगना रणौत की अत्याचारी जेल में आए दिन नए कैदियों की एंट्री होती जा रही है। अली मर्चेंट, मंदना करीमी, अज्मा फहाल और चेतन हंसराज ने बतौर वाइल्डकार्ड ‘लॉक अप’ में एंट्री ली थी। इन सभी वाइल्डकार्ड में से चेतन हंसराज को नियमों का पालन न करने पर शो से बाहर निकला दिया गया है। वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि जल्द दी इस जेल में एक नए कैदी को लाया जाएगा और ये कैदी होंगे जीशान खान।

इससे पहले जीशन खान को ‘बिग बॉस ओटीटी’ में देखा गया था। शो में जीशन काफी बढ़िया प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन बाद में प्रतीक सहजपाल के साथ हुई लड़ाई ने जीशान का पूरा गेम बिगाड़ दिया। इस लड़ाई की वजह से ही जीशान को घर से निष्कासित कर दिया गया। जीशन का ऐसे शो से बाहर आना जनता के लिए भी काफी शॉकिंग था। ऐसे में जनता ने जीशान को वापस शो में बुलाने की मांग भी की, लेकिन ऐसे नहीं हो पाया।

खबरें आ रही हैं कि जीशान जल्द ही ‘लॉक अप’ में एंट्री लेने जा रहे हैं। अगर जीशन सच में शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, तो उनके पास अपने फैंस को अपना हुनर दिखाने का एक बहुत ही बढ़िया मौका है। ‘बिग बॉस ओटीटी’ में जीशन शुरुआत के ही हफ्तों में शो से बाहर हो गए थे, ऐसे में वह ज्यादा कुछ जनता को अपने बारे में नहीं दिखा पाए थे। लेकिन उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बन गई थी। ‘लॉक अप’ का फॉर्मेट ‘बिग बॉस’ से अलग है, ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि वह इस शो में कुछ नया करके दिखाएंगे।

जीशान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने जी टीवी के शो ‘कुमकुम भाग्य’ में आर्यन खन्ना का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उनका एक वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसमें वह बाथरोब पहनकर फ्लाइट में गए थे। इसके अलावा जीशान अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। जीशन रेहाना पंडित को डेट कर रहे हैं, जिनसे वह 10 साल छोटे हैं।   

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: