Entertainment

Keanu Reeves:मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की फिल्मों का हिस्सा बनेंगे कियानू रिव्स? मैट्रिक्स स्टार ने दिया ये जवाब

कियानू रिव्स
– फोटो : सोशल मीडिया

हॉलीवुड के मशहूर अभिनेता कियानू रिव्स अब तक कई सफल फिल्मों का हिस्सा बन चुके हैं। उन्होंने कुछ बेहद ही उम्दा किरदार निभाए हैं और उन किरदारों ने उन्हें एक अलग पहचान दी है। मैट्रिक्स फिल्मों का हिस्सा रहे कियानू ने अभी तक मार्वल स्टूडियोज के साथ काम नहीं किया है। मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स आयरन मैन, थॉर, ब्लैक पैंथर, स्पाइडरमैन, ब्लैक विडो और एवेंजर्स सीरीज बनाने के लिए मशहूर है।

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स का हिस्सा बनेंगे कियानू?

हालांकि काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि कियानू भी अब मार्वल के साथ काम करने वाले हैं और सुपरहीरो के किरदार में नजर आएंगे। वहीं इस खबर पर कियानू रिव्स ने भी प्रतिक्रिया दी है, वह मार्वल स्टूडियोज की फिल्म का हिस्सा बनना चाहते हैं। हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म मैट्रिक्स  रिसरेक्शन्स का प्रमोशन कर रहे कियानू ने बताया है कि वह एक दिन मार्वल सिनैमिटक यूनिवर्स में काम करना चाहेंगे।

कियानू रिव्स
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में अभिनेता से यह सवाल किया गया था कि क्या वह एमसीयू में शामिल होना चाहते हैं। इस पर कियानू ने कहा कि, ‘यह मेरे लिए सम्मान की बात होगी। वहां बहुत ही शानदार निर्देशक हैं। वह कुछ ऐसा कर रहे हैं जिसे आज तक किसी ने नहीं किया। चीजों को पहचानने, स्केल, प्रोडक्शन हर मामले में वह शानदार हैं।ऐसे में उनकी फिल्मों का हिस्सा बनना बहुत ही बढ़िया होगा।

एवेंजर्स: एज ऑफ अल्ट्रॉन
– फोटो : Social Media

गौरतलब है कि मार्वल स्टूडियो भी हमेशा से कियानू को अपनी फिल्म का हिस्सा बनाना चाहता रहा है। साल 2019 में मार्वल स्टूडियो के मुख्य केविन फज ने कहा था कि वह जब भी किसी फिल्म को बनाते हैं तो कियानू को हमेशा ध्यान में रखते हैं। हम हर फिल्म के लिए उनसे बात करते हैं। मुझे नहीं पता कि वह कभी एमसीयू में शामिल होंगे लेकिन अगर ऐसा होता है तो हम उन्हें सही तरह से फिल्मों में लाना होगा।

फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’
– फोटो : सोशल मीडिया

फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ की बात करें तो ट्रेलर में दिख रहा है कि इस फ्रेंचाइजी के मुख्य किरदार नियो और ट्रिनिटी दोनों लौट आए हैं। मैट्रिक्स सीरीज की फिल्मों की शुरूआत साल 1999 में हुई थी और इस फिल्म ने समानांतर दुनिया के विचार को हिंदुस्तानी दर्शकों तक पहुंचाया था। 

फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’
– फोटो : अमर उजाला मुंबई

लाना वाचोव्स्की के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म सिनेमाघरों के साथ ही ओटीटी एचबीओ मैक्स पर भी रिलीज होगी और करीब एक महीने तक ओटीटी पर उपलब्ध रहेगी। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आएंगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: