Entertainment

Bhojpuri: रानी चटर्जी ने बिना मेकअप तस्वीर की साझा, ट्रोल्स ने कहा- आप डरावनी लगती हो

रानी चटर्जी
– फोटो : Instagram

रानी चटर्जी भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में शुमार हैं। उन्होंने भोजपुरी में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। यूपी और बिहार में उनकी एक अच्छी खासी प्रशंसकों की लिस्ट हैं। फिल्मों के साथ-साथ रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय हैं, वो अक्सर अपने प्रशंसकों के लिए कभी जिम करते हुए तो कभी सेट से तस्वीरें साझा करती हैं। इन दिनों रानी चटर्जी अपनी आगामी फिल्म ‘भाभी मां’ की शूटिंग को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग उन्होंने खत्म कर ली है।

शूटिंग सेट से साझा की तस्वीर

भाभी मां की शूटिंग सेट से रानी चटर्जी कई तस्वीरें अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी एक तस्वीर अपने प्रशंसकों के लिए साझा की। लेकिन उनकी तस्वीर को देखने के बाद कुछ लोगों ने उन्हें बुरी तरह से ट्रोल किया। दरअसल रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर जो तस्वीर साझा की उस तस्वीर में वो बिना मेकअप के हैं और इसी तस्वीर को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेन्ट कर रहे हैं।

रानी चटर्जी
– फोटो : Instagram

तस्वीर साझा करते हुए लिखा ये कैप्शन

बिना मेकअप तस्वीर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा करते हुए रानी चटर्जी ने एक सकारात्मक कैप्शन भी लिखा। अभिनेत्री ने लिखा, ‘मुझे बिना मेकअप के अपने चेहरे से प्यार है’। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद जहां कुछ लोगों ने उनकी जमकर तारीफ की, तो वहीं सोशल मीडिया पर मौजूद कुछ लोगों ने रानी चटर्जी की बिना मेकअप वाली इस तस्वीर का जमकर मजाक बनाया।

रानी चटर्जी
– फोटो : Instagram

सोशल मीडिया पर किया ट्रोल

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया। एक यूजर ने ट्रोल करते हुए कहा, ‘तो आप मेकअप ही क्यों करते हो’। दूसरे यूजर ने उनकी तस्वीर पर कमेंट करते  हुए लिखा, ‘प्लीज आप फिल्टर यूज किया करो ऐसे आप बहुत ही डरावनी लगती हो’। अन्य यूजर ने लिखा, ‘ऐसा लग रहा है रानी जी मेकअप करना भूल गई थीं, या फिर उन्हें मेकअप बॉक्स ही नहीं मिला होगा’।

रानी चटर्जी
– फोटो : Instagram

फैंस को पसंद आई तस्वीर

एक तरफ जहां ट्रोल्स ने उन्हें ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ी तो वहीं दूसरी तरफ उनके प्रशंसकों ने उनका जमकर समर्थन किया और उनकी इस नो फिल्टर तस्वीर की जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, ‘आप बिना मेकअप भी बहुत ही खूबसूरत लगती हैं, तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लव यू मैडम जी’। किसी ने उनकी फिल्म भाभी मां से उन्हें जोड़ते हुए कमेंट किया, ‘जय हो बिहार की भाभी मां की’। उनकी इस तस्वीर पर अब तक 6 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

रानी चटर्जी
– फोटो : Instagram

फिटनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं रानी

रानी चटर्जी इन दिनों अपनी फिल्मों से अधिक अपनी फिटनेस को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। वो अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा करते हुए अपने फैंस को फिट रहने के लिए प्रेरित करती हैं। रानी चटर्जी ने जब भोजपुरी सिनेमा में कदम रखा था तो उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था जिसकी वजह से लोग उनका काफी मजाक भी बनाते थे, लेकिन समय के साथ रानी ने खुद को फैट टू फिट किया।

 

 

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

19
videsh

पाकिस्तान: भ्रष्टाचार के आरोपियों ने पेपर वाले के नाम से खोले फर्जी अकाउंट, एनएबी ने कहा- मनी लॉन्ड्रिंग मामले के पक्के सबूत

17
Entertainment

Priyanka Chopra removes Jonas: शाही अंदाज में हुई थी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी, देखें तस्वीरें

To Top
%d bloggers like this: