Entertainment

Katrina Vicky Wedding Gift: विक्की-कटरीना को सलमान-रणबीर ने दिया करोड़ों का वेडिंग गिफ्ट, जानें बाकी सेलेब्स ने क्या दिया?

कटरीना कैफ विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

कटरीना कैफ और विक्की कौशल शादी के बाद अपनी जिंदगी की नई शुरुआत कर चुके हैं। दोनों ने 9 दिसंबर को राजस्थान में रजवाड़ा स्टाइल में धूमधाम से शादी रचाई, जिसकी चर्चा बॉलीवुड के गलियारों में अब तक हो रही है। कटरीना और विक्की की शादी कड़ी सुरक्षा के बीच हुई थी, जिस वजह से दोनों की तस्वीरें भी सामने नहीं आ पाई थीं। इतना ही नहीं, शादी में शामिल होने वाले मेहमानों तक ने कोई तस्वीर शेयर नहीं की। हालांकि, दोनों की शादी अब हो चुकी है ऐसे में हर कोई जरूर जानना चाहेगा कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल को वेडिंग गिफ्ट के रूप में क्या-क्या मिला है।

 

कटरीना और विक्की कौशल ने अपनी शादी में बॉलीवुड जगत से महज कुछ ही लोगों को बुलाया था लेकिन जो स्टार्स दोनों की शादी में नहीं आए थे उन्होंने भी कटरीना और विक्की को महंगे गिफ्ट भेजे हैं। आइए आपको बताते है किसने क्या दिया है?

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी से बॉलीवुड स्टार्स काफी ज्यादा खुश हैं और इसी वजह से स्टार्स कपल को खास तोहफे भेज रहे हैं। कटरीना और शाहरुख खान ने फिल्म ‘जब तक है जान’ में काम किया था। दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान ने कटरीना और विक्की को एक शानदार पेंटिंग भेजी है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख बताई जा रही है। वहीं, ऋतिक रोशन ने दोनों को BMW G310 R बाइक गिफ्ट में दी है, जिसकी कीमत 3 लाख बताई जा रही है।

कटरीना कैफ, विक्की कौशल
– फोटो : सोशल मीडिया

विक्की कौशल और तापसी पन्नू फिल्म ‘मनमर्जिया’ में नजर आए थे। ऐसे में अभिनेत्री ने भी विक्की और कटरीना को खास तोहफा दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तापसी ने विक्की को प्लेटिनम ब्रेसलेट गिफ्ट किया है, जिसकी कीमत डेढ़ लाख रुपये है।

विक्की कौशल, कटरीना कैफ
– फोटो : सोशल मीडिया

कटरीना कैफ और विक्की कौशल को गिफ्ट देने वाले सेलेब्स की लिस्ट में रणबीर कपूर और सलमान खान का नाम भी शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान ने दोनों को रेंज रोवर कार गिफ्ट की है, जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है और रणबीर कपूर ने कटरीना को ढाई करोड़ से ज्यादा कीमत का डायमंड नेकलेस गिफ्ट में दिया है। हालांकि, इन रिपोर्ट्स में कितनी सच्चाई है, ये बात कोई नहीं जानता है।

कटरीना कैफ विक्की कौशल मेहंदी समारोह तस्वीरें
– फोटो : इंस्टाग्राम

बता दें कि कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने शादी के बाद से ही सोशल मीडिया पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। दोनों अपनी हल्दी, मेहंदी और शादी के दिन की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर चुके हैं। इन तस्वीरों में दोनों अपनी शादी की हर रस्म को एंजॉय करते नजर आ रहे हैं।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: