Entertainment

Bigg Boss 15: सोमवार को सलमान खान ने घरवालों को दिया बड़ा झटका, फिर गंवाए प्राइज मनी से इतने पैसे

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

बिग बॉस 15 के वीकेंड के वार में सलमान खान ने अपने प्रशंसकों से ये वादा किया था कि वो सोमवार को भी दर्शकों से मुलाकात करेंगे वो भी एक ट्विस्ट के साथ। सलमान खान सोमवार को लेकिन सीधा घर के अंदर, जहां उन्होंने घरवालों को एक सरप्राइज देने के साथ-साथ उन्हें एक बड़ा झटका भी दिया। इस हफ्ते बिग बॉस ने नहीं बल्कि खुद शो के मेजबान सलमान खान ने घरवालों को अपनी प्राइज मनी बढ़ाने के लिए एक टास्क दिया। दरअसल अभी तक घरवालों के पास सिर 35 लाख रुपए इक्कठा हुए हैं।

सलमान खान ने दिया बड़ा टास्क

सलमान खान ने घर के सदस्यों को एक मौका दिया कि वो 35 लाख के अलावा 15 लाख रुपए फिर से कमा सकते हैं और अपनी विजेता राशि को एक बार फिर से 50 लाख की कर सकते हैं। हालांकि घरवाले ये सुनने के बाद काफी खुश हुए, लेकिन उन्हें ये नहीं पता था कि 15 लाख रूपये कमाने के लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। सलमान खान ने घरवालों को ये क्लियर कर दिया कि वो घरवालों के लिए टास्क लेकर आए हैं।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

ये था घरवालों के लिए टास्क

सलमान खान ने घरवालों को ये बताया कि वो इस हफ्ते वीआईपी सदस्यों को छोड़कर अन्य घरवालों जैसे उमर, करण, प्रतीक, निशांत, राजीव, तेजस्वी और शमिता को ये मौका दे रहे हैं। लेकिन इसी के साथ जो भी घरवाला अपने घरवालों से बात करेगा, 15 लाख में से उतना पैसा कम हो जाएगा। इसी के साथ सलमान खान ने हर घरवाले की एक कीमत भी लगाई।

बिग बॉस 15
– फोटो : Colors Tv

इन सदस्यों ने किया त्याग

हालांकि एक तरफ जहां उमर रियाज, प्रतीक सहजपाल और राजीव अदातिया ने विजेता राशि के ऊपर अपने परिवार को रखते हुए उनसे बात की। तो वहीं करण कुंद्रा, निशांत भट्ट, शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश ने विजेता की आने वाली राशि को बचाने के लिए अपने परिवार से बात करने के लिए मना कर दिया। इस दौरान सभी घरवाले काफी भावुक हो गए।

बिग बॉस 15
– फोटो : ट्विटर (कलर्स टीवी)

ये हैं विजेता राशि

हालांकि उमर, प्रतीक और राजीव के अपने परिवार से बातचीत करने की वजह से 50 लाख में से 6 लाख कम हो गए। लेकिन घरवाले ये जानकर काफी खुश थे कि 35 लाख की जगह अब उनकी राशि 44 लाख हो गई है। यानी की इस साल जो भी विजेता बनेगा उसे विनिंग अमाउंट के रूप में 44 लाख रूपये मिलेंगे।

बिग बॉस 15
– फोटो : सोशल मीडिया

जंगल टास्क में गंवाए थे पचास लाख

दरअसल बिग बॉस ने जब घरवालों को जंगल से बिग बॉस के घर के अंदर आने का मौका दिया था तो उस दौरान उन्होंने हर घरवाले की एक कीमत लगाई थी। यानी की जितने सदस्य इस ऑफर को स्वीकार कर रहे थे, विनिंग राशि से उतना ही पैसा कम हो रहा था। जिसके बाद जय लगातार इस बात पर अड़े रहे कि वो घर के अंदर नहीं जाएंगे, जिसके बाद विश्वसुंदरी ने ये घोषणा की कि सभी घरवाले बचे हुए 25 लाख देकर या तो घर के अंदर जाए या शो से बाहर। जिसके बाद अंतत घर के अंदर जाने के लिए घरवालों को पूरा विनिंग अमाउंट गंवाना पड़ा था।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: