Entertainment

Kangana Ranaut: शादी और बच्चों पर कंगना ने दी प्रतिक्रिया, पार्टनर के सवाल पर बोलीं- जल्द पता चलेगा

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

बॉलीवुड में अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए मशहूर अभिनेत्री कंगना रणौत को हाल ही में पद्म श्री पुरस्कार से सम्मानित किया गया। इसके साथ ही उन्होंने अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर एक वीडियो मैसेज साझा किया और बताया कि कैसे एक अभिनेत्री के रूप में पहली बार उन्हें कई पुरस्कार मिले थे। हालांकि पद्मश्री ने यह दिखाया कि कैसे देश ने उन्हें एक आदर्श नागरिक के तौर पर महत्व दिया है। इससे पहले कंगना राष्ट्रीय पुरस्कार से भी सम्मानित हो चुकी हैं।

शादी और बच्चों के बारे में सोच रही हैं कंगना 

साथ ही कंगना की कई बड़ी फिल्में पाइपलाइन में है जिसे देखकर माना जा रहा है कि यह उनके करियर को और नई ऊड़ान देंगी। हालांकि फैंस यह जानने के लिए भी काफी उत्सुक हैं कि कंगना कब घर बसाएंगी और शादी को लेकर उनकी क्या योजना है। इस पर कंगना ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विचार साझा किए हैं।

कंगना रनौत
– फोटो : instagram/kanganaranaut

कंगना ने बताया कि आने वाले पांच सालों में वह खुद को एक शादीशुदा महिला के रूप में देखती हैं और चाहती हैं कि उनके बच्चे हों। साथ ही उन्होंने बताया कि वह जिंदगी के जिस मोड़ पर हैं वहां खुश हैं और जल्द ही वह अपने पार्टनर के बारे में भी बाते बताएंगी।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

हाल ही में कंगना से पूछा गया कि आज से पांच साल बाद वह खुद को कहां देखती हैं? इस पर कंगना ने कहा कि, ‘मैं बिल्कुल शादी करना चाहूंगी और बच्चे भी। मैं खुद को पांच साल बाद एक मां और पत्नी के रूप में देखना चाहूंगी वहीं ऐसे एक शख्स के साथ जिसका नए भारत को लेकर एक अलग नजरिया हो’।

कंगना रणौत
– फोटो : सोशल मीडिया

कंगना ने बताया कि वह शादी करने और मां बनने की कोशिश में हैं। साथ ही जब उनसे पूछा गया कि उनका पार्टनर कौन है तो इस पर कंगना ने कहा कि वह जल्द ही उनके बारे में सबकुछ बताएंगी। कंगना ने कहा कि वह अपनी जिंदगी में इस वक्त बहुत खुश हैं।

कंगना रणौत
– फोटो : Instagram

हाल ही में कंगना रणौत ने सोशल मीडिया पर डबल खुशी शेयर करते हुए लिखा था, ‘जिस दिन मैं पद्मश्री सम्मान ले रही हूं उसी दिन मेरे प्रोड्यूसर के तौर पर नया सफर शुरू कर रही हूं। अपने प्रोडक्शन मणिकर्णिका फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बन रही टीकू वेड्स शेरू का फर्स्ट लुक सबसे पहले आपके साथ शेयर कर रही हूं। यह फिल्म मेरे दिल के बेहद करीब है और उम्मीद है आपको पसंद आएगी। शूटिंग शुरू हो चुकी है। जल्द ही आपसे थिएटर्स पर मुलाकात होगी।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: