Tech

Jio Recharge Plans: जियो के ये प्लान्स हैं काफी खास, 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ मिलेगा बंपर डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग का मजा

इन जियो रिचार्ज पर मिलेंगे आपको ढेरों बेनिफिट्स
– फोटो : Reliance Jio

भारत में बड़े पैमाने पर लोग जियो की टेलीकॉम सेवाओं का आनंद उठाते हैं। समय-समय पर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए खास रिचार्ज प्लान्स और ऑफर्स लेकर आती रहती है। इसी कड़ी में आज हम आपको जियो के 2 शानदार रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताने वाले हैं। इन प्लान्स को रिचार्ज कराने पर आपको ढेरों बेनिफिट्स मिलेंगे। इसके अलावा प्लान में कुल 84 दिनों की वैधता भी मिल रही है। अगर आप 3 महीनों तक बिना किसी रोक-टोक टेलीकॉम सेवाओं का आनंद लेना चाहते हैं, तो जियो के ये प्लान्स काफी शानदार हैं। इन प्लान्स में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ इंटरनेट उपयोग के लिए डेली डाटा का बेनिफिट भी मिलेगा। इसके अलावा आपको SMS की सुविधा भी इन प्लान्स में मिल रही हैै। भारत में बड़े पैमाने पर लोग इन प्लान्स को अपने मोबाइल फोन में रिचार्ज करवा रहे हैं। इसी कड़ी में आइए जानते हैं जियो के इन प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स के बारे में विस्तार से –

इन जियो रिचार्ज पर मिलेंगे आपको ढेरों बेनिफिट्स
– फोटो : Pixabay

जियो का 666 रुपये का रिचार्ज प्लान

जियो के इस रिचार्ज प्लान की कीमत 666 रुपये है। इसमें आपको रोजाना इंटरनेट उपयोग के लिए 1.5GB डाटा मिलेगा। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा भी मिल रही है। इसके अलावा 100 SMS की सुविधा भी प्लान में दी जाएगी।

इन जियो रिचार्ज पर मिलेंगे आपको ढेरों बेनिफिट्स
– फोटो : Pixabay

इस प्लान को रिचार्ज कराने के बाद आपको जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी आदि एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। भारत में बड़े पैमाने पर लोग जियो के इस प्रीपेड प्लान को रिचार्ज करा रहे हैं।

इन जियो रिचार्ज पर मिलेंगे आपको ढेरों बेनिफिट्स
– फोटो : Pixabay

जियो का 719 रुपये का रिचार्ज प्लान

इस प्लान में आपको कुल 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसमें इंटरनेट उपयोग के लिए रोजाना 2GB इंटरनेट डाटा मिलेगा। इसके अलावा प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ SMS की सुविधा भी मिल रही है। इस प्रीपेड रिचार्ज को कराने के बाद आपको जियो एप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top
%d bloggers like this: